संजीवनी टुडे

AUS ओपन: राफेल नडाल ने छोड़ा मैच, मारिन-एडमंड सेमीफाइनल में

संजीवनी टुडे 23-01-2018 19:38:44

नई दिल्ली। साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में स्पेन के टेनिस स्टार राफेल नडाल जगह बनाने में नाकाम रहे। नडाल को क्रोएशिया के वर्ल्ड नंबर-6 मारिन सिलिक के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में ही बाहर होना पड़ा। नडाल को पांचवें सेट में चोटिल होने के बाद मैच को छोड़ना पड़ा। वर्ल्ड नंबर-1 नडाल 3 घंटे 47 मिनट तक चले संघर्ष के बाद आगे नहीं खेल पाए।

ये भी पढ़े: Video: इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, दो तेलुगू फिल्मों के सेट हुए खाक

दरअसल, 31 साल के नडाल ने अब तक 16 ग्रैंड स्लैम सिंगल्स खिताब अपने नाम किए हैं। लेकिन, इस मैच में नडाल 3 घंटे 47 मिनट तक ही संघर्ष कर सके। उस वक्त वे मारिन के खिलाफ 6-3, 3-6, 7-6, 2-6, 0-2 से पिछड़ रहे थे। इसके साथ ही नडाल सिलिक को लगातार छठी बार हराने में नाकाम रहे। सेमीफाइनल में सिलिक का सामना वर्ल्ड नंबर-49 ब्रिटेन के काइल एडमंड से होगा।

fedrr

एडमंड का सेमीफाइनल में प्रवेश 
दूसरी ओर अमेरिका के युवा टेनिस खिलाड़ी केल एडमंड ने बड़ा उलटफेर किया। दिमित्रोव को हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है। एडमंड ने बुल्गारिया के दिमित्रोव को दो घंटे और 49 मिनट तक चले मैच में 6-4, 3-6, 6-3, 6-4 से मात देकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया।

WATCH VIDEO:

यह भी पढ़े: दूल्हा-दुल्हन का एेसा डांस देख नहीं रुकेगी हंसी, देखें वीडियो

अमेरिका के 23 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी एडमंड ने पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल तक का सफर तय किया है। इससे पहले वह पिछले साल फ्रेंच ओपन के तीसरे दौर में जगह बना पाए थे।  2016 में अमेरिका ओपन के चौथे दौर तक का सफर तय कर पाए थे।

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended