संजीवनी टुडे

Asia Cup: पाकिस्तान का पहला विकेट गिरा, फखर जमान आउट

संजीवनी टुडे 16-09-2018 21:24:25


दुबई: एशिया कप में आज पाकिस्तान और हांगकांग के बीच दुबई में टूर्नामेंट का दूसरा एकदिवसीय मैच खेला जा रहा है। हांगकांग के 117 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान ने 9 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 45 रन बना लिए हैं। क्रीज पर बाबर आजम (4) और इमाम उल हक (15) रन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

इससे पहले निर्धारित 50 ओवर के मैच में हांगकांग की पूरी टीम 37.1 में ही 116 रन पर ढेर हो गई। हांगकांग की तरफ से एजाज खान (27) और किन्चित शाह (26) ने सबसे ज्यादा रन बनाए। पाकिस्तान की तरफ से सर्वाधिक विकेट 3 उस्मान  खान ने लिए। हसन अली और शादाब खान को 2-2 विकेट हासिल हुए। वही 1 विकेट फहीम अशरफ को मिला। 

ग्रुप-ए में पाकिस्तान, हांगकांग और भारत शामिल हैं, जबकि ग्रुप-बी में श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान। इस मुकाबले में पाकिस्तान बेहद मजबूत नजर आ रहा है। पाकिस्तान ने पिछले 2 सालों में 28 वनडे मैच खेले, जिसमें 17 जीते और 11 गंवाए। पाकिस्तान ने भारत को चैंपियंस ट्रॉफी में मात दी थी। इस टीम को यूएई में सबसे ज्यादा खेलने का अनुभव है, जो उसके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

वहीं नेपाल को हरा एशिया कप में स्थान बनाने वाली इस टीम के पास सुनहरा मौका है। हांगकांग एशिया कप के साथ अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय वनडे मैच खेल रही है। हालांकि भारत और पाकिस्तान जैसी टीमों के बीच से सुपर-4 में पहुंचना इस टीम के लिए बेहद कठिन होगा।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हांगकांग : निजाकत खान, अंशुमन रथ (कप्तान), बाबर हयात, किनचित शाह, क्रिस्टोफर कार्टर, अहसन खान, एजाज खान, स्कॉट मैकेहनी, तनवीर अफजल, अहसन नवाज और नदीम अहमद.

पाकिस्तान : फखर जमां,  इमाम उल हक, बाबर आजम, शोएब मलिक, सरफराज अहमद (w/c), आसिफ अली, शदाब खान, फहीम अशरफ, मोहम्मद आमिर,हसन अली और उस्मान खान.

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended