संजीवनी टुडे

एशिया कप: भारत के सामने बांग्लादेश ने टेके घुटने, मात्र इतने रन पर चार विकेट खोए

संजीवनी टुडे 21-09-2018 18:28:59


दुबई: एशिया कप-2018 के सुपर-4 दौर में आज भारत और बांग्लादेश की टीमें दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में आमने-सामने है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बांग्लादेश को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 4 विकेट के नुकसान पर 18 ओवर में 65 रन बना लिए है। महमदुल्लाह (21), मुश्फिकर रहीम (1), क्रीज़ पर मौजूद है। 

भारत ने अपने पहले मैच में हांगकांग को मात दी थी तो वहीं अगले मैच में पाकिस्तान को हराया था। बांग्लादेश ने इस टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में श्रीलंका को मात दी थी। भारत बांग्लादेश को हराकर अपनी जीत की लय को बरकरार रखने की कोशिश करेगा। 

ू

भारत ने टीम में एक बदलाव किया है। भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ चोटिल हुए हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की जगह जडेजा को शामिल किया है। वही बांग्लादेश की बात करें तो उसने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं मोमिनुल और रॉनी की जगह टीम में मुश्फिकुर रहीम और मुस्तिफिजुर रहमान को मौका मिला है  इन दोनों खिलाड़ियों को अफगानिस्तान के खिलाफ हुए मैचों में आराम दिया गया था। 

बता दे कि, रोहित शर्मा और शिखर धवन की सलामी जोड़ी ने पाकिस्तान के मैच में टीम को सधी हुई शुरुआत दी थी। वहीं अंबाती रायडू ने तीसरे नंबर पर अच्छी बल्लेबाजी की थी। दिनेश कार्तिक भी 31 रनों का योगदान देने में सफल रहे थे। भारत के लिए बांग्लादेशी गेंदबाजों खासकर स्पिन का सामना करना आसान नहीं होगा।

ू

मेहंदी हसन और शाकिब अल हसन के रूप में उसके पास दो ऐसे गेंदबाज हैं जो भारतीय खेमे को परेशानी में डाल सकते हैं। इन दोनों के अलावा तेज गेंदबाज और कप्तान मशरफे मुर्तजा तथा मुस्ताफिजुर रहमान शुरुआती ओवरों में भारत के लिए मुश्किले खड़ी कर सकते हैं।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

टीम इंडिया - रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायडू, दिनेश कार्तिक, एम एस धोनी, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह

बांग्लादेश - लिटन दास, नजमुल शांतो, शाकिब अल हसन, मुश्फिकर रहीम, मोहम्मद मिथुन, महमदुल्लाह, मोसादेक होसैन, मेहदी हसन, मशरफे मोर्ताजा, रुबेल होसैन और मुस्तिफिजुर रहमान

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended