संजीवनी टुडे

CSK टीम में धोनी चाह कर भी नहीं कर सकते अश्विन की वापसी: कुंबले

संजीवनी टुडे 23-01-2018 20:39:33

Ashwins return to the CSK team can not do Kumble

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2018 की नीलामी इसी महीने 27 और 28 जनवरी को होनी तय है। इस नीलामी से पहले टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर अनिल कुंबले ने का एक बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि सीएसके बेशक अश्विन को खरीदने की पूरजोर कोशिश करेगी। लेकिन, अश्विन को इस सीजन में उनकी पूर्व फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स उन्हें नहीं खरीद पाएगी। 

ये भी पढ़े: Video: इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, दो तेलुगू फिल्मों के सेट हुए खाक

उन्होंने ने कहा कि चेन्नई की टीम धोनी, रैना और जडेजा को रिटेन कर ली है। जिसमे काफी पैसे खर्च कर चुकी है। अब सीएसके एक स्पिनर के ऊपर 4 से 5 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च नहीं करेगी। जबकि उनकी वैल्यू इससे कही गुना है। कुंबले का मानना है कि अश्विन के ऊपर हर फ्रेंचाइजी टीम दांव लगाना चाहेगी।  जिससे सीएसके लिए उन्हें पाना मुश्किल हो जाएगा।  

dhoni

उनका कहना है कि एक बार फिर सीएसके अश्विन और जडेजा की जोड़ी बनाना चाहेगी, लेकिन इस बार ऐसा होना बहुत मुश्किल नजर आ रहा है। वहीं, इसके दूसरे तरह सीएसके के कप्तान एम एस धोनी ने साफ कर दिया है कि वह पूरी कोशिश करेंगे। कि अश्विन को अपनी टीम में शामिल कर सकें। उन्होंने कहा कि अश्विन स्थानीय खिलाड़ी हैं। 

ये भी पढ़े: Video: इस एक्टर के अन्नपूर्णा स्टूडियो में लगी आग, दो तेलुगू फिल्मों के सेट हुए खाक

धोनी बोले, हमारी कोशिश होगी कि अधिक से अधिक स्थानीय खिलाड़ियों को टीम में लिया जाए। लेकिन हम चाहेंगे कि टीम में ब्रावो, डु प्लेसिस और ब्रेंडन मैकुलम जैसी खिलाड़ी भी हों।'' धोनी ने कहा, ‘‘हमारी सबसे बड़ी ताकत हमारे प्रशंसक है।हम जहां भी गए, चेन्नई को अपार समर्थन मिला। हमने पिछले दो साल आईपीएल नहीं खेला। इसके बावजूद प्रशंसकों की संख्या बढती रही।’’

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended