संजीवनी टुडे

अश्विन का खुलासा, बताया- इस वजह से आरसीबी के खिलाफ मिली हार

संजीवनी टुडे 25-04-2019 20:24:17


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में बुधवार को खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ ही बेंगलुरु ने लगातार तीन जीत दर्ज़ कर ली है। 

उनकी प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अभी भी जिंदा हैं। डिविलियर्स के आतिशी अर्धशतक और स्टोइनिस के साथ उनकी शतकीय साझेदारी के बाद 19वें ओवर में नवदीप सैनी की शानदार गेंदबाजी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने बुधवार को आईपीएल में यहां पंजाब को 17 रन से हराकर जीत की हैट्रिक बनाई। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस हार के बाद पंजाब के कप्तान अश्विन ने इस हार के लिए सिर्फ एक-दो कारणों को जिम्मेदार नहीं बताया है बल्कि उनका कहना है कि मैच में कई ऐसे पल थे जहां वह हावी हो सकते थे लेकिन उनकी टीम ऐसा नहीं कर पाई। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करने वाली बेंगलोर के चार विकेट 81 रनों पर ही चटका दिए थे, लेकिन इसके बाद डिविलियर्स ने नाबाद 82 और स्टोइनिस ने नाबाद 42 रनों की पारी खेल बेंगलोर को 200 के पार पहुंचाया।

ु

मैच के बाद अश्विन ने कहा, “कई ऐसे पल हैं जिन्हें देखकर मुझे लगा कि हम मैच हार गए, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो टी-20 वो प्रारुप है जहां आपको इन दबाव के पालों पर जीत हासिल करनी होती है। हम आखिरी के कुछ मैचों में इन्हीं तरह की स्थितियों पर जीत हासिल नहीं कर पाए। अगर हम उन पलों में हावी रहते तो हमारे शायद और ज्यादा अंक होते, शायद चार अंक। हमारे मध्य क्रम में अनुभव है लेकिन हम दबाव में कुछ नहीं कर पाए।

ु

अश्विन ने कहा कि एक जीत पंजाब की टीम को वापस उसी राह पर पहुंचा देगी जहां वह थी। उन्होंने कहा, “यह सिर्फ एक जीत की बात है और हम भी बेंगलोर की तरह पटरी पर लौट आएंगे। इसलिए सिर्फ एक जीत उसके बाद हम घर जाकर कुछ और मैच जीतने की कोशिश करेंगे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दे कि, इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 202 रन बनाए। इसके जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम सात विकेट खोकर 185 रन ही बना सकी।

More From sports

Trending Now
Recommended