संजीवनी टुडे

अश्विन-रोहित ने शेयर की तस्वीर तो लोगों को आई हार्दिक-राहुल की याद

संजीवनी टुडे 12-09-2019 03:04:00

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अश्विन ने एक कैप्शन दिया है, जिसके बाद फैन्स हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को ट्रोल कर रहे हैं।


डेस्क। हाल ही में अश्विन ने रोहित शर्मा और कुलदीप यादव के साथ एक तस्वीर शेयर की है। फैन्स का कहना है कि इस तस्वीर के जरिये हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को ट्रोल किया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़े: सोनम कपूर की आने वाली फिल्म में नजर आया विराट कोहली का टिकटॉक वर्जन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

sd

रविचंद्रन अश्विन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में अश्विन, रोहित शर्मा और कुलदीप यादव के साथ बैठे हुए हैं और कॉफी पी रहे हैं। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अश्विन ने एक कैप्शन दिया है, जिसके बाद फैन्स हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को ट्रोल कर रहे हैं। अश्विन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- कॉफी का एक कप हमेशा आपको एक कहानी सुनाता है, जो आपने पहले ना सुनी हो। क्या कहते हो रोहित शर्मा। 

fg

इस तस्वीर पर रोहित शर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत सही। मैं हैरान था। अश्विन इस तस्वीर में रोहित शर्मा और कुलदीप यादव को टैग किया है, लेकिन फैन्स का कहना है कि उन्हें केएल राहुल और हार्दिक पांड्या के इस तस्वीर में टैग करना चाहिए था।

fg

बता दें कि करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में हार्दिक पांड्या की महिलाओं पर की गई टिप्पणी के बाद दोनों खिलाड़ियों को कुछ वक्त के लिए बैन कर दिया गया है। हार्दिक पांड्या की महिला के लिए की गई अमर्यादित टिप्पणी की जमकर आलोचना भी हुई थी। इससे पहले वेस्टइंडीज दौर पर रविचंद्रन अश्विन और रोहित शर्मा को टेस्ट टीम में शामिल तो किया गया, लेकिन प्लेइंग इलेवन में दोनों खिलाड़ियों को मौका नहीं दिया गया। कई क्रिकेटरों ने अश्विन और रोहित को नहीं खिलाए जाने की आलोचना भी की। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From sports

Trending Now
Recommended