संजीवनी टुडे

टिकटॉक को लेकर अश्विन ने डेविड वार्नर से पूछा सवाल, सो- अब डेविड वार्नर आगे क्या करोगे

संजीवनी टुडे 30-06-2020 22:22:53

वार्नर टिकटॉक पर अपने बच्चों के साथ कई फनी वीडियोज डालते रहते हैं। वार्नर को कई बार भारतीय गानों पर भी डांस करते हुए देखा गया।


नई दिल्ली। अनुभवी भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मंगलवार को स्पष्ट किया कि ऑस्ट्रेलियाई स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर पर चाइनीज ऐप टिकटॉक को लेकर की गई उनकी टिप्पणी केवल एक मजाक था। बता दें कि केंद्र सरकार ने सोमवार को 59 चीनी ऐप को भारत में प्रतिबंधित कर दिया है। इस ऐप पर वार्नर कोरोना वायरस काल के कारण जब क्रिकेट नहीं खेला जा रहा तो खूब सक्रिय थे। 

वार्नर टिकटॉक पर अपने बच्चों के साथ कई फनी वीडियोज डालते रहते हैं। वार्नर को कई बार भारतीय गानों पर भी डांस करते हुए देखा गया। ऐप पर प्रतिबंध के बाद अश्विन ने ट्वीट किया था,- अप्पो अनवर? डेविड वार्नर। दरअसल अप्पो अनवर दक्षिण भारत के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत की 1995 में आई तमिल फिल्म बाशा का एक डायलॉग है जिसका मतलब है- सो, अब डेविड वार्नर आगे क्या करने जा रहे हैं? 

 अश्विन की इस टिप्पणी को गलत तरीके से लिया गया, जिसपर सफाई देते हुए उन्होंने ट्वीट किया, " तमिल में इस शब्द का प्रयोग हल्के मजाक के रूप में किया जाता है, संदर्भ और भाषा बाधा के कारण शब्द को आसानी से याद किया जा सकता है। वार्नर मैं आपका प्रशंसक हूं, आपके प्रति मेरा सम्मान अभी भी बरकरार है।" 

 बता दें कि यदि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 29 मार्च से शुरू होता तो अश्विन और वार्नर दोनों क्रमशः दिल्ली कैपिटल और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल रहे होते, हालांकि, कोरोनोवायरस महामारी के कारण टूर्नामेंट अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। 

यह खबर भी पढ़े: सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस संजना सांघी से बांद्रा पुलिस ने की पूछताछ

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended