संजीवनी टुडे

अश्विन ने फिर किया नियमों का उल्लंघन.., पंजाब की पूरी टीम को ले डूबी यह गलती

संजीवनी टुडे 28-03-2019 15:38:15


नई दिल्ली। कोलकाता ने इंडियन टी-20 लीग के 12वें सीजन का शानदार आगाज किया है। बुधवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए छठे मुकाबले में कोलकाता ने पंजाब को 28 रन से हराकर इस सीजन में अपनी दूसरी जीत दर्ज की है। 

इस मैच में कोलकाता के स्टार खिलाडी नितीश राणा और रोबिन उथप्पा ने धमाल मचाया, वही ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने 17 गेंदों में 3 चौके और 5 छक्के की मदद से 48 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।

आईपीएल 2019: KKR के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने खोला अपना बड़ा राज़

टूर्नामेंट में अपनी पहली हार झेलने वाली पंजाब की एक छोटी सी गलती कोलकाता के विशाल लक्ष्य की जिम्मेदार है। बता दें कि अगर अश्विन मैदान पर अलर्ट होते तो शायद आंद्रे रसेल का बल्ला पहले ही खामोश हो चुका होता और टीम इतने बड़े लक्ष्य की तरफ नहीं बढ़ती। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

आईपीएल 2019: KKR के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने खोला अपना बड़ा राज़

दरअसल कोलकाता की पारी के 17वें ओवर में जब आंद्रे रसेल 5 गेंदों पर 3 रन बनाकर खेल रहे थे। तभी शमी ने एक शानदार गेंद पर रसेल को बोल्ड कर दिया। कोलकाता के लिए ये बड़ा झटका था। मैदान पर सन्नाटा पसर गया था, लेकिन तभी अंपायर ने इसे नो बॉल करार दे दिया।

आईपीएल 2019: KKR के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने खोला अपना बड़ा राज़

इसमें शमी को कोई गलती नहीं थी। उनकी बेहतरीन यॉर्कर को रसेल झेल नहीं पाए थे और वह चारों खाने चित हो गए। इसके बाद अंपायर ने देखा कि उस समय घेरे (सर्किल) के अंदर पंजाब के तीन फील्डर खड़े थे।, जो कि नियम के खिलाफ है। इस दौरान चार फील्डर घेरे में होने चाहिए थे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसके बाद अगली 12 गेंदों में वेस्टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी ने 45 रन जड़ डाले। उन्होंने मैच में 17 गेंदों पर 48 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली जिसमें 5 छक्के और 3 चौके शामिल रहे। कोलकाता की टीम को वो एक गेंद बहुत भारी पड़ी।

More From sports

Trending Now
Recommended