संजीवनी टुडे

एशेज सीरीज: स्टुअर्ट ब्रॉड ने स्टंप माइक में बोले कुछ शब्द, अंपायर ने बदला अपना फैसला, देखिये वीडियो

संजीवनी टुडे 25-08-2019 18:39:04

मैच के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड ने स्टंप माइक में अंपायर से चौका हटाने की अपील की, जिसे अंपायर ने मान भी लिया।


डेस्क। एशेज सीरीज का तीसरा मैच हेंडिग्ले में खेला जा रहा है। शनिवार को तीसरे दिन का खेल खत्म होते समय इंग्लैंड ने तीन विकेट पर 156 रन बना लिए थे जिसे मैच जीतने के लिए और 203 रन बनाने हैं। मैच के तीसरे दिन कैमरे में एक मजेदार नजारा भी कैमरे में कैद हुआ। 

यह खबर भी पढ़े: एक साथ नजर आये दो पाकिस्तानी क्रिकेटर और उनकी भारतीय पत्नियां, तस्वीरें वायरल

मैच के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड ने स्टंप माइक में अंपायर से चौका हटाने की अपील की, जिसे अंपायर ने मान भी लिया। सोशल मीडिया पर अब इस किस्से को लेकर नई बहस शुरू हो गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Broad talking to Stumps 😀

A post shared by Cricket Highlights (@cricket_highlights_) on

यह वाकया मैच के 62वें ओवर में घटा। स्टुअर्ट ब्रॉड की बाउंसर को लॉबुशेन ने हुक किया, लेकिन गेंद उनके हेलमेट पर लगी। गेंद हेलमेट में लगने के बाद विकेटकीपर के ऊपर से उड़ती हुई बाउंड्री लाइन के पास पहुंच गई। मैदानी अंपायर ने इस पर चौके का इशारा किया। 

ऐसे में स्टुअर्ट ब्रॉड स्टंप्स के पास गए और माइक में चिल्लाकर कहा, ‘क्या आप ये चौका हटा सकते हैं प्लीज?’ मैदानी अंपायर स्टुअर्ट ब्रॉड की आवाज सुनकर अपनी गलती सुधारी और अपना फैसला बदल दिया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बाद में रिप्ले में यह साफ था कि गेंद ने बल्ले को नहीं छुआ है। मैदानी अंपायर के फैसले के मुताबिक यह चौका लॉबुशेन के स्कोरकार्ड में जुड़ा जबकि नियम के मुताबिक यह एक्सट्रा में जुड़ना चाहिए था। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended