संजीवनी टुडे

भारत में नरेंद्र मोदी की जब तक सत्ता है, PAK से रिश्ते नहीं सुधर सकते: अफरीदी

संजीवनी टुडे 25-02-2020 21:29:16

भारत को लेकर अक्सर विवादित बयान पूर्व पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के बोल एक बार फिर बिगड़े हैं। इससे पहले भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज को लेकर बयान दिया था और इस बार शाहिद अफरीदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है।


नई दिल्ली। भारत को लेकर अक्सर विवादित बयान पूर्व पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के बोल एक बार फिर बिगड़े हैं। इससे पहले भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज को लेकर बयान दिया था और इस बार शाहिद अफरीदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। अफरीदी ने भारत पाकिस्तान संबंधों को लेकर कहा कि जब तक भारत में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं, दोनों देशों के बीच रिश्ते नहीं सुधर सकते।

PM Narendra Modi to address country with Mann Ki Baat program at 11 am today

दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे हैं और शाहिद अफरीदी अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं। अफरीदी ने भारत पाकिस्तान संबंधों में सुधार नहीं होने का जिम्मेदार भारत के पीएम नरेंद्र मोदी को ठहराया हैं और कहा जब तक मोदी है दोनों देशों के बीच रिश्ते नहीं सुधर सकते। शाहिद अफरीदी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की सोच का नकारात्मकता के प्रति झुकाव है।

ICC Test Championship Point Table Know what happened the impact of defeat on Team India New Zealand got big advantage

हाल ही में शाहिद अफरीदी से एक इंटरव्यू में भारत और पाकिस्तान की सीरीज की उम्मीदों पर सवाल पूछा गया, जवाब में  उन्होंने 'क्रिकेट पाकिस्तान' से बात करते हुए कहा कि जब तक भारत में मोदी सत्ता में हैं, भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज नहीं हो पाएगी। उन्होंने कहा, केवल एक ही व्यक्ति के कारण भारत और पाकिस्तान के बीच संबंध खराब हुए हैं, हम कभी भी भारत के साथ संबंध बिगाड़ना नहीं चाहते।'' उन्होंने कहा, ''सीमा के दोनों ओर के लोग एक-दूसरे के देश की यात्रा करना चाहते हैं, मैं यह नहीं समझता कि मोदी क्या करना चाहते हैं और उनका एजेंडा वास्तव में क्या है।

This PAK cricketer was imprisoned for 17 months wife gave this reason

बता दे, भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों की मुलाकात सिर्फ आईसीसी के मल्टी नेशन टूर्नामेंट तक सीमित होकर रह गई है। 2013 के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच कोई द्विपक्षीय श्रृंखला नहीं खेली गई।'' बता दें कि 2006 में राहुल द्रविड़ के कप्तान के रूप में भारत की आखिरी पाकिस्तान यात्रा थी। 2008 के 26/11 के मुंबई आतंकी हमले के बाद से दोनों क्रिकेट टीमे केवल ICC टूर्नामेंट के दौरान एक-दूसरे का सामना करती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:​ वर्ल्ड इलेवन टीम के फाफ डु प्लेसी बनें कप्तान, इंडीज का तूफानी बल्लेबाज भी शामिल

यह खबर भी पढ़ें:​ Women's T20 WC, Ind vs Ban: पूनम यादव ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, ऑस्ट्रेलिया के बाद बांग्लादेश पर भी बरपाया कहर

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended