संजीवनी टुडे

जब तक मोदी सत्ता में रहेंगे भारत और पाकिस्तान के बीच कोई बाइलेट्रल सीरीज नहीं होगी: शाहिद अफरीदी

संजीवनी टुडे 27-09-2020 13:35:55

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने हाल ही में बताया कि जब तक भारत में नरेंद्र मोदी की सरकार रहेगी तब तक भारत और पाकिस्तान के बीच बाइलेट्रल सीरीज नहीं हो सकती है।


नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने हाल ही में बताया कि जब तक भारत में नरेंद्र मोदी की सरकार रहेगी तब तक भारत और पाकिस्तान के बीच बाइलेट्रल सीरीज नहीं हो सकती है। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि पाकिस्तानी क्रिकेटर आईपीएल को मिस कर रहे हैं। अफरीदी के मुताबिक पाकिस्तान के युवा क्रिकेटरों को इस लीग में खेलने का काफी फायदा होता। 

अरब न्यूज़ से बातचीत करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा, 'पाकिस्तान की सरकार हमेशा भारत से क्रिकेट खेलने के लिए तैयार है। लेकिन भारत में मौजूदा सरकार के रहते हुए दोनों देशों के बीच क्रिकेट की कोई उम्मीद नहीं है।जब तक मोदी सत्ता में रहेंगे भारत और पाकिस्तान के बीच कोई बाइलेट्रल सीरीज नहीं हो सकती है।' 

शाहिद अफरीदी ने आगे कहा कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को दुनिया की सबसे महंगी क्रिकेट लीग आईपीएल में न खेलने की वजह से काफी नुकसान हो रहा है। 

आपको बता दें कि पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी ने कुछ दिन पहले कहा था कि दोनों देशों के बीच सीरीज कराने को लेकर पिछले कुछ सालों में बीसीसीआई के साथ कई बार चर्चा हो चुकी है। चाहे टी20 क्रिकेट हो या फिर बाइलैट्रल सीरीज। लेकिन किसी भी मुद्दे पर अब तक कोई बात नहीं बनी है। 

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020 / आज राजस्थान रॉयल्स के सामने होगी किंग्स इलेवन पंजाब की चुनौती, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-XI

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended