संजीवनी टुडे

अनिल कुंबले ने चुनी वर्ल्ड कप की धांसू टीम, नंबर चार पर इस दिग्गज खिलाड़ी को दिया मौका,नाम जानकर आप भी...

संजीवनी टुडे 17-03-2019 03:01:00


नई दिल्ली। आईपीएल के 12 वें सीजन के समाप्त होने के बाद इंग्लैंड में ICC वर्ल्ड कप 2019 का आगाज होगा। इस वर्ल्ड कप में अब कुछ ही समय शेष बचा है। इस वजह से क्रिकेट प्रशंसक और एक्सपर्टस का पूरा ध्यान भारतीय टीम पर केंद्रित हो गया है।

बीसीसीआइ अगले महीने तक भारतीय टीम का ऐलान कर देगी। ऐसे में सभी दिग्गज अपनी-अपनी टीम का चुनाव कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब भारत के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ने भी टीम का चुनाव किया है।  ऑस्ट्रेलिया से वनडे सीरीज 3-2 से गंवाने के बाद टीम चयन की बहस ने और तेजी पकड़ ली है। इस हार के बाद सेलेक्टरों और टीम मैनेजमेंट का सिर दर्द और बढ़ गया है। दिग्गज सबसे ज्यादा बहस रिषभ पंत और दिनेश कार्तिक को लेकर कर रहे हैं। 

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बहरहाल कुंबले ने भी अपनी वर्ल्ड कप टीम के साथ आए हैं। कुंबले अपनी टीम में चार तेज गेंदबाज चाहते हैं। उन्होंने इसके लिए खलील अहमद को भी चुना है। इसके अलावा उन्होंने रिषभ पंत को टीम में जगह दी है। उन्होंने केएल राहुल को टीम से बाहर रखा है।

ु

कुंबले ने तीसरे ओपनर की बजाय एक मिड्ल ऑर्डर बल्लेबाज चुना है। पंत को लेकर उन्होंने कहा कि उसमें एक्स फैक्टर है। वह एक्स-फैक्टर प्रदान करते हैं और विकेटकीपिंग का विकल्प भी देते हैं। कुंबले का मानना है कि धौनी को वर्ल्डकप में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। उनका मानना है कि धौनी इस क्रम पर बेहतर बल्लेबाज साबित होंगे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अनिल कुंबले की टीम 
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, एमएस धौनी, केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, विजय शंकर, अंबाती रायडू, खलील अहमद और रिषभ पंत

More From sports

Trending Now
Recommended