संजीवनी टुडे

अनामुल हक और तइजुल इस्लाम की बांग्लादेशी टीम में वापसी

संजीवनी टुडे 17-07-2019 08:06:37

श्रीलंका के खिलाफ 26 जुलाई से शुरू हो रहे तीन एकदिनी मैचों की श्रृंखला के लिए बांग्लादेश की 14 सदस्यीय टीम घोषित कर दी गई है।


ढाका। श्रीलंका के खिलाफ 26 जुलाई से शुरू हो रहे तीन एकदिनी मैचों की श्रृंखला के लिए बांग्लादेश की 14 सदस्यीय टीम घोषित कर दी गई है। टीम में अनामुल हक और तइजुल इस्लाम की वापसी हुई है। इन दोनों को शाकिब अल हसन और लिटन दास की जगह टीम में शामिल किया गया है। शाकिब और दास आधिकारिक छुट्टी पर चल रहे हैं। शाकिब हज यात्रा के लिए जाएंगे, जबकि दास शादी कर रहे हैं।

इसके अलावा बांग्लादेशी विश्व कप में शामिल अबु जायद को टीम से बाहर कर दिया गया है। बांग्लादेश के लिए अनामुल ने अंतिम एकदिनी मैच 12 महीने पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था, जबकि बाएं हाथ के स्पिनर तइजुल ने सितंबर 2016 में अपने आखिरी चार एकदिनी मैच खेले थे।

मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल आबेदीन के अनुसार, इन दोनों खिलाड़ियों को उनके घरेलू प्रदर्शन के आधार पर चुना गया है। टीम की कमान एक बार फिर मशरफे मुर्तजा को सौंपी गई है। मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह और मोहम्मद सैफुद्दीन भी टीम में शामिल हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

श्रीलंका दौरे के लिए बांग्लादेशी टीम इस प्रकार है-
तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, अनामुल हक, मुशफिकुर रहीम(विकेटकीपर), महमुदुल्लाह, मोसद्दक हुसैन, शब्बीर रहमान, मोहम्मद मिथुन, मेंहदी हसन मिराज, तइजुल इस्लाम, मशरफे मुर्तजा (कप्तान),  मुश्तफिजुर रहमान,रूबेल हुसैन

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From sports

Trending Now
Recommended