संजीवनी टुडे

अमिताभ बच्चन ने अनोखे अंदाज में दी विराट कोहली को बधाई, कहा- 'सुनताइच किधर है तुम

संजीवनी टुडे 07-12-2019 11:47:20

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपने ही अंदाज में विराट कोहली को बधाई दी।


डेस्क। शुक्रवार को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत ने वेस्टइंडीज द्वारा रखे गए 208 रनों के विशाल लक्ष्य को आसान साबित कर छह विकेट से जीत दर्ज की। मैच में विराट कोहली ने शानदार पारी खेलकर चारों तरफ से वाह-वाही लूटी। ऐसे में बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपने ही अंदाज में विराट कोहली को बधाई दी। 

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: विराट कोहली ने चुकाया दो साल पुराना हिसाब, लाइव मैच में गेंदबाज की फाड़ी पर्...

विराट की मैच जिताऊ पारी पर बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर कोहली की तारीफ की और एक मजेदार ट्वीट किया। 

अमिताभ ने ट्वीट किया, ''- यार कितनी बार बोला मई तेरे को .. की Virat को मत छेड़ , मत छेड़ , मत छेड़ ... पन सुनताइच किधर है तुम ... अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में !!!! देख देख .. WI (वेस्टइंडिज) का चेहरा देख ; कितना मारा उसको , कितना मारा !! ( एंथोनी भाई के सम्मान के साथ, अमर, अकबर एंथोनी )''। 

यह खबर भी पढ़े: बुमराह को 'बेबी बॉलर' कहने पर इरफान पठान ने दिया अब्दुल रज्जाक को करारा जवाब, कहा- जब गली बॉलर के सामने...

दरअसल ये अमर अकबर एंथोनी में अमिताभ बच्चन के एक मशहूर डॉयलॉग का रिक्रिएशन है। इस डॉयलॉग में मार खाने के बाद अमिताभ बच्चन शीशे के सामने खड़े होकर खुद से बातें करते हैं। ट्वीट के बाद फैंस ने भी विराट कोहली की तारीफ करने के अमिताभ बच्चन के अंदाज की खूब तारीफ की।

अमिताभ के इस ट्वीट के बाद विराट कोहली ने भी इस पर दिल जीतने वाला जबाव देते हुए कहा कि, ''सर, मुझे यह डायलॉग पसंद है। आप हमारे हमेशा ही प्रेरणा स्त्रेात रहे हो।'

यह खबर भी पढ़े: INDvsWI: टी-20 में टीम इंडिया ने बनाया कमाल का रिकॉर्ड, विराट कोहली ने किया...

बता दें कि भारत की इस जीत के हीरो कप्तान विराट कोहली और केएल राहुल रहे जिनकी साझेदारी के दम पर टीम ने मजबूती से बड़े लक्ष्य का पीछा किया। कोहली ने टी-20 इंटरनेशनल में अपना उच्चतम स्कोर बनाया। विराट कोहली 94 रन पर नाबाद रहे। इस जीत के साथ भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। यह भारत द्वारा टी-20 में हासिल किया गया अब तक का सबसे बड़ा लक्ष्य है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now