संजीवनी टुडे

एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ अगले चार साल तक बने रहेंगे एलेक्स कैरी

संजीवनी टुडे 24-11-2020 06:01:00

ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर-बल्लेबाज एलेक्स कैरी एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ अगले चार साल तक बने रहेंगे। बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी संस्करण के लिए टीम को पूरा करते हुए, क्लब ने सोमवार को इसकी घोषणा की।


एडिलेड। ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर-बल्लेबाज एलेक्स कैरी एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ अगले चार साल तक बने रहेंगे। बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी संस्करण के लिए टीम को पूरा करते हुए, क्लब ने सोमवार को इसकी घोषणा की। 

29 वर्षीय कैरी पहली बार स्ट्राइकर्स में बीबीएल सीज़न छह से पहले 2017 में शामिल हुए और पहले ही सत्र में 1,163 रन बनाये, जिसमें एक शतक और छह अर्धशतक शामिल हैं।।इसके अलावा उन्होंने विकेट के पीछे 33 कैच पकड़े हैं और चार स्टंपिंग किये हैं। 

कैरी ने एक आधिकारिक बयान में कहा"मैं अगले चार वर्षों के लिए अपने घरेलू टीम में बने रहने पर खुश हूं। प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के सामने एडिलेड ओवल में खेलने का एक अविश्वसनीय एहसास है और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि यह अगले सीजन में भी जारी रहेगा।" 

उन्होंने कहा, "बिग बैश एक ऐसी प्रतियोगिता है,जिसे मैं हर साल खेलना चाहता हूं और मैं इसके शुरू होने का और इंतजार नहीं कर सकता।"

कैरी 27 नवंबर से भारत के खिलाफ शुरू होने वाली एकदिवसीय और टी 20 श्रृंखला में ऑस्ट्रेलियाई टीम के सदस्य हैं और उम्मीद है कि वह स्ट्राइकर्स के साथ दिसंबर तक जुड़ जाएंगे।

टीम के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी ने कहा,"एलेक्स टीम के एक प्रमुख सदस्य हैं, उनका अगले चार वर्षों तक स्ट्राइकर्स में रहना इस फ्रेंचाइजी, शहर और हमारे प्रशंसकों के लिए एक बड़ा तोहफा है।"

यह खबर भी पढ़े: VIDEO, PHOTOS: सेना ने खोज लिया नगरोटा में ढेर हुए चारों आतंकियों का एंट्री प्वाइंट! पाक सीमा पर मिली सुरंग

यह खबर भी पढ़े: लव जिहाद पर भड़के असद ओवैसी, बोले- कानून बनाने वाले पहले स्पेशल मैरिज एक्ट करें खत्म

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended