संजीवनी टुडे

एलेस्टयर कुक बोले- काउंटी चैंपियनशिप को रद्द कर दे ईसीबी

संजीवनी टुडे 29-03-2020 17:09:39

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेस्टयर कुक ने कहा है कि यदि कोरोना वायरस महामारी के कारण काउंटी चैंपियनशिप पूरी नहीं हो पाती है तो इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को इसे रद्द कर देनी चाहिए।


नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेस्टयर कुक ने कहा है कि यदि कोरोना वायरस महामारी के कारण काउंटी चैंपियनशिप पूरी नहीं हो पाती है तो इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को इसे रद्द कर देनी चाहिए। बता दें कि ईसीबी ने कोरोनावायरस के कारण देश में सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियां 28 मई तक के लिए स्थगित कर दी गई है। कुक ने कहा कि इस साल अगले छह महीने काफी महत्वपूर्ण है।

 कुक ने कहा, ''जो भी हो, अगर हमें किसी भी तरह का छोटा क्रिकेट खेलना है तो उम्मीद करता हूं कि छह मैच की काउंटी चैंपियनशिप कराने की उम्मीद नहीं की जानी चाहिए, क्योंकि ऐसा कराने का कोई मतलब नहीं है।'' उन्होंने कहा, मैं एक या दो नहीं बल्कि पूर्ण टूनार्मेंट करूंगा क्योंकि अगर आप ऐसा करते हैं तो उस टूनार्मेंट या दो टूनार्मेंट खेलते हैं तो इसे जीतना अधिक फायदेमंद होता है।

hhh

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड में कोरोनावायरस के अब तक 17089 मामले सामने आ चुके है,जिसमें प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी शामिल है। कोरोना से इंग्लैंड में अब तक 1019 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़े: कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए रोनाल्डो सहीत फुटबॉलर्स ने दिए 753 करोड़ रूपये, जबकि गौतम गंभीर और खेल मंत्री...

यह भी पढ़े: वर्ल्ड कप जिताने वाला ये भारतीय क्रिकेटर निकला सड़कों पर, लोगों को दी घर में रहने की सलाह

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended