संजीवनी टुडे

एक्सीटेंड में बाल-बाल बचा RCB का यह क्रिकेटर, दो कारों को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर से टकराई कार

संजीवनी टुडे 29-05-2020 14:55:33

एसीपी गाजीपुर अमित कुमार राय के मुताबिक अभी तक किसी ने भी कोई तहरीर नहीं दी है।


डेस्क। गुरुवार शाम यूपी रणजी टीम के पूर्व कप्तान क्रिकेटर अक्षदीप नाथ की कार इंदिरानगर क्षेत्र में रिंग रोड पर अनियंत्रित होकर दो अन्य वाहनों से टकरा गई। टक्कर लगने के बाद एक कार पलट गई, जिसमें सवार लोगों को चोट आई है। वहीं, अक्षदीप हादसे में बाल-बाल बच गए। 

Akshdeep Nath

एसीपी गाजीपुर अमित कुमार राय के मुताबिक अभी तक किसी ने भी कोई तहरीर नहीं दी है। सभी वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। हादसा किस कारण हुआ यह स्पष्ट नहीं हो सका है। तहरीर मिलने पर एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। अक्षदीप अंडर-19 इंडियन टीम के कप्तान भी रह चुके हैं।लखनऊ में टेढ़ी पुलिया के साथ रहने वाले अक्षदीप की मस्टैंग जीटी कार में एयरबैग खुलने से कार में सवाल चार अन्य लोगों को सिर्फ मामूली ही चोट आई। 

Akshdeep Nath

बता दें कि साल 2012 वर्ल्ड कप में भारतीय जूनियर टीम के उपकप्तान रहे अक्षदीप नाथ पिछले साल आईपीएल की नीलामी में तब चर्चा में आए, जब विराट की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने उन्हें 3.60 करोड़ रुपये की भारी-भरकम कीमत पर खरीदा था। अक्षदीप नाथ ने बेंगलोर के लिए खेले 8 मैचों में 12.20 के औसत से सिर्फ 61 ही रन बना सके थे और शायद यही वजह रही कि आरसीबी ने उन्हें साल 2020 की नीलामी से पहले ही रिलीज कर दिया।

Akshdeep Nath

10 मई 1993 को लखनऊ में जन्मे अक्षदीप नाथ 2012 की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम के उपकप्तान थे। वह वर्तमान में उत्तर प्रदेश रणजी टीम के लिए खेलते हैं। अक्षदीप नाथ 2011-12 सीजन में अपनी कप्तानी में उत्तर प्रदेश अंडर-19 टीम को वीनू मांकड़ ट्रॉफी जिताई थी। 

Akshdeep Nath

वह अब तक 32 प्रथम श्रेणी मैचों में 6 शतकों और 7 अर्धशतकों की मदद से 1933 रन और 49 लिस्ट-ए मैचों में 4 शतकों और 9 अर्धशतकों की मदद से 1527 रन बना चुके हैं। साथ ही उन्होंने अपने 75 टी20 मैचों में 1120 रन बनाए हैं। अक्षदीप नाथ आईपीएल में गुजरात लायंस, किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए भी खेल चुके हैं। उन्होंने 14 आईपीएल मैचों में 14 आईपीएल मैचों में 90 रन बनाए।

यह खबर भी पढ़े: अब कभी भी सोशल मीडिया पर नहीं दिखेगा पाकिस्तान का यह महान गेंदबाज, अश्‍लील वीडियो बना कारण

यह खबर भी पढ़े: पाक विमान हादसे में आया एक नया Twist! मलबे में तीन करोड़ रुपये कैश मिलने के बाद गहराया साजिश का शक

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended