संजीवनी टुडे

अक्षर अपनी योजनाओं को लेकर स्पष्ट, जिसके कारण बल्लेबाज उनके खिलाफ संघर्ष करते हैं : एनरिक नॉर्टजे

संजीवनी टुडे 26-09-2020 15:02:16

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे ने स्पिनर अक्षर पटेल की तारीफ करते हुए कहा है कि वह अपनी योजनाओं को लेकर बहुत स्पष्ट हैं,जिसके कारण बल्लेबाज उनके खिलाफ संघर्ष करते हैं।


दुबई। दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे ने स्पिनर अक्षर पटेल की तारीफ करते हुए कहा है कि वह अपनी योजनाओं को लेकर बहुत स्पष्ट हैं,जिसके कारण बल्लेबाज उनके खिलाफ संघर्ष करते हैं। 

श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के सातवें मैच में 175 रनों का का बचाव करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 131 रनों पर रोक दिया था और मैच 44 रन से अपने नाम कर लिया था। अक्षर पटेल ने एक बार फिर सीएसके के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन को आउट किया।इसके साथ ही उन्होंने आईपीएल में छठी बार ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज वॉटसन को अपना शिकार बनाया। 

नॉर्टजे ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि अक्षर काफी सुसंगत है, वह एक शानदार गेंदबाज है और खासतौर पर पावरप्ले में वह काफी बेहतर हैं। वह अपनी योजनाओं में बहुत स्पष्ट है और शायद यही वजह है कि वॉटसन उनके खिलाफ संघर्ष करते हैं।" 

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने पहले मैच में दिल्ली के बल्लेबाजों के प्रदर्शन में थोड़ी गिरावट थी,लेकिन सीएसके के खिलाफ, अय्यर की अगुवाई वाली दिल्ली ने पहले छह ओवरों में एक भी विकेट नहीं खोया।

नॉर्टजे ने कहा, "पहले मैच के बाद, हमें चीजों को थोड़ा बेहतर आंकने की जरूरत थी। लड़कों ने परिस्थितियों का अच्छी तरह से आकलन किया, जब एक बार उन्हें इसका अहसास होने लगा, तो उन्होंने तेजी से अपने बल्लेबाजी कौशल में सुधार किया।" 

यह पूछे जाने पर कि क्या मैच के दौरान दुबई का विकेट धीमा हो गया, नॉर्टजे ने जवाब दिया, "विकेट बाद में थोड़ा स्किडिंग था, मैं यह नहीं कहूंगा कि यह धीमा हो गया, लेकिन मुझे लगता है कि यह थोड़ा तेज हो गया था,शुरुआत में यह थोड़ा चिपचिपा था,उसके बाद जब हम गेंदबाजी कर रहे थे तो थोड़ी ओस थी, जिससे गेंद स्किड हो रही थी।”  

दिल्ली कैपिटल्स ने इस साल के आईपीएल के अपने दोनों शुरुआती मैच जीते हैं। दिल्ली की टीम अब अपने अगले मुकाबले में मंगलवार 29 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करेगी।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ चेन्नई सुपर किंग्स को हराने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर दे दिया बड़ा बयान, शिखर धवन को लेकर कह डाली ऐसी बात

यह खबर भी पढ़े: ड्रग केस में दीपिका का बड़ा कबूलनामा, ड्रग्स चैट की बात को किया स्वीकार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended