संजीवनी टुडे

अजिंक्य रहाणे के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके दी जानकारी

संजीवनी टुडे 31-07-2019 10:30:03

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। इस बात की जानकारी खुद रहाणे ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करके दी है।


डेस्क। भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। जी हाँ वे जल्द ही पिता बनने वाले है। इस बात की जानकारी खुद रहाणे ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करके दी है। उन्होंने पत्नी राधिका की दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि राधिका प्रेगनेंट हैं। 

अजिंक्य रहाणे के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके दी जानकारी

अजिंक्य रहाणे भी अपनी पत्नी के इन तस्वीरों में साथ नजर आ रहे हैं। यह राधिका के 'गोद भराई रस्म' की तस्वीरें लग रही हैं जिसमें वह मराठी वेशभूषा में हैं। रहाणे अपनी पत्नी को पीछे से पकड़े हुए हैं और उनके चेहरे पर खुशी झलक रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️❤️

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भरोसा जताया है कि उनके साथी खिलाड़ी और टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में फॉर्म में वापसी करेंगे। रहाणे पिछले कुछ समय से फॉर्म से जूझते हुए दिखे हैं। टेस्ट सीरीज के लिए रहाणे भारतीय टीम से वेस्टइंडीज में जुड़ेंगे। 

अजिंक्य रहाणे के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके दी जानकारी

अजिंक्य रहाणे का टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजी औसत 40 से ऊपर का है। हालाँकि, पिछले दो सालों में उनके प्रदर्शन में गिरावट आई है। दाएं हाथ के बल्लेबाज रहाणे ने साल 2017 में 34.62 की औसत से रन बनाये थे और अगले साल 2018 में उन्होंने 30.66 के औसत से रन बनाये।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें रहाणे और राधिका बचपन के दोस्त हैं। दोनों एक दूसरे के पड़ोसी भी थे। दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और आखिरकार 2014 में दोनों ने शादी कर ली।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended