संजीवनी टुडे

पंजाब को हराते ही अय्यर ने दिया बड़ा बयान, अब रॉयल्स की बढ़ सकती है मुश्किलें!

संजीवनी टुडे 21-04-2019 20:47:21


नई दिल्ली। फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब के खिलाफ शानदार जीत दर्ज़ की। इस जीत से दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर भी खुश हैं, और उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है। 

श्रेयस का कहना है कि घर पर मिली इस जीत से पूरी टीम का मनोबल बढ़ गया है। दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से हराया है। दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला सोमवार शाम राजस्थान रॉयल्स से है।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

श्रेयस ने कहा, घर पर पहला मैच जीतना आश्चर्यजनक है। हमने यहां एक अभ्यास मैच भी खेला और सोचा था कि हम अन्य टीमों की तुलना में वास्तव में अच्छे होंगे। दुर्भाग्य से हमें अधिकांश घरेलू मैचों में जीत नहीं मिली। यह जीत हम सभी के लिए बहुत मायने रखती है। घर पर मिली इस जीत से निश्चित रूप से टीम और प्रशंसकों का मनोबल बढ़ा है। 

ु

24 वर्षीय अय्यर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच पर कहा कि उन्होंने इस मैच में परिस्थितियों के हिसाब से बल्लेबाजी की। शुरुआत में हमने सोच समझकर गेंदबाजों को निशाना बनाया। हम जानते थे कि पदार्पण कर रहा उनका लेफ्ट आर्म स्पिनर हरप्रीत बरार दबाव में होगा। इसलिए हमने कैलकुलेटेड रिस्क लिया। मैंने और शिखर ने अपना स्वाभाविक खेल खेला। पहले छह ओवर में 60 रन बनाए। इससे हमें गति मिली। 

ु

कप्तान ने कहा, इस समय शिखर की बल्लेबाजी देखना अद्भुत है। हम सबको उनके आसपास बल्लेबाजी करने की जरूरत है। मैंने तय किया था कि अंत तक बल्लेबाजी करूंगा। इसमें मैं कामयाब रहा। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अगले मैच को लेकर उन्होंने कहा, हमने एक टीम के रूप में पंजाब के खिलाफ जैसा प्रदर्शन किया, वैसा प्रदर्शन ही राजस्थान के खिलाफ करने की जरूरत है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

यह टूर्नामेंट का महत्वपूर्ण चरण है और हमें तैयार रहना होगा। राजस्थान और दिल्ली के बीच अब तक 18 मुकाबले खेले गए हैं। इसमें से राजस्थान ने 11 और दिल्ली ने सात मैचों में जीत दर्ज की है। हालांकि, दिल्ली का फिर जीत की पटरी पर लौटना राजस्थान के लिए मुश्किल पैदा कर सकता है। 

More From sports

Trending Now
Recommended