संजीवनी टुडे

तूफानी बल्लेबाजी करने के बाद क्रिस गेल के साथ हुआ 'हादसा', IPL में खेलने से लग सकता है ब्रेक!

संजीवनी टुडे 11-04-2019 18:21:27


नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 24वें मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पंजाब को 3 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में पंजाब ने ओपनर बल्लेबाज राहुल और गेल ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के सामने 198 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ राहुल ने शानदार शतक जड़ा तो वही क्रिस गेल ने अर्धशतकीय पारी खेली। गेल ने 36 गेंदों में 63 रन ठोके, हालांकि उनकी पारी टीम के काम नहीं आई और आखिरी गेंद पर 3 विकेट से मैच गंवा दिया। सिर्फ हार ही नहीं किंग्स इलेवन पंजाब का ये विस्फोटक ओपनर चोटिल भी हो गया और अब खबर है कि क्रिस गेल आईपीएल से बाहर भी हो सकते हैं।

क्रिस गेल को क्या हुआ ?
मुंबई के गेंदबाजों की खबर ले रहे गेल को 13वें ओवर में अपनी पीठ में खिंचाव महसूस हुआ। दर्द इतना ज्यादा था कि उन्होंने एक टैबलेट भी खाई, हालांकि इसका फायदा नहीं हुआ क्योंकि अगली ही गेंद पर वो आउट हो गए। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने मैच के बाद बताया, गेल ने बताया कि उनकी पीठ में दर्द है। हमें देखना होगा कि वो कैसे हैं' गेल मुंबई की पारी के दौरान फील्डिंग के लिए नहीं उतरे। किंग्स इलेवन पंजाब के कोच श्रीधरन श्रीराम ने भी कहा कि जमैका के इस खिलाड़ी की चोट का आगे आकलन किया जाएगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

गेल ही नहीं अश्विन ने बताया कि तेज गेंदबाज अंकित राजपूत भी चोट से परेशान हैं जिन्होंने मुंबई के खिलाफ मैच में चार ओवर में 52 रन लुटाए। उन्होंने कहा, 'पहले ओवर में ही अंकित राजपूत की उंगली में चोट लग गयी थी। यह अच्छा रहा कि उन्होंने पावरप्ले में तीन ओवर कर दिये। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended