संजीवनी टुडे

वनडे की हार के बाद दक्षिण अफ्रिका की टीम में बदलाव, आसान नहीं होगा भारत के..

संजीवनी टुडे 18-02-2018 11:25:01

Source: Google


सेंचुरियन। वनडे में हार के बाद दक्षिण अफ्रीका नई टीम के साथ टी-20 सीरीज में खेलने उतरेगा। उनकी टीम में छह नए खिलाड़ी शामिल किए गए हैं। दक्षिण अफ्रीका के टी-20 टीम के कप्तान जेपी डुमिनी ने कहा कि वनडे सीरीज में मिली हार से टीम ने सबक लिया है और टी-20 सीरीज में आक्रामकता के साथ खेलेंगे। 

वीडियो: जन्मदिन विशेष: बबिता से शादी के लिए रणधीर ने दी थी पिता को धमकी

डुमिनी ने कहा कि मैं टीम का नेतृत्व करने को लेकर उत्साहित हूं। मेरे में नेतृत्व करने की क्षमता है और मैं लोगों को नेतृत्व करने के अनुभव का लुत्फ उठाऊंगा।  मुझे लगता है कि नए चेहरों से हमें मदद मिलेगी। यह प्रारूप भिन्न है। यह तेज है और ज्यादा आक्रामक है। यह सामान्य तौर पर हमें अच्छा करने को मजबूर करेगा। 

डुमिनी ने कहा कि भारत के शीर्ष क्रम को ध्वस्त करके जीत हासिल करना आसान हो सकता है। उन्होंने कहा कि अगर टी-20 क्रिकेट पर नजर डालें तो यह आक्रामक होता है, फिर चाहे सामने तेज गेंदबाज हो या फिर स्पिनर। इस सीरीज में दक्षिण अफ्रीका ने अपने कई वरिष्ठ खिलाडिय़ों को आराम दिया है। टीम में डुमिनी के अलावा एबी डिविलियर्स ही अनुभवी खिलाड़ी हैं।

यह भी पढ़े;VIDEO : दलित समाज की विशाल रैली रविवार को जयपुर मे, जानिये क्या हैं पूरा मामला..

वनडे सीरीज में हार पर डुमिनी ने कहा कि यह बेहद ही निराशाजनक सीरीज रही। ऐसे में हमें अपनी नजरें झुकाकर देखने की जरूरत है कि विश्व कप की तैयारियों को लेकर हम कहां खड़े हैं।

MUST WATCH

 डुमिनी ने कहा कि वनडे सीरीज को हमें रियल्टी चेक के तौर पर लेना चाहिए। हर खिलाड़ी को अपना चेहरा शीशे में देखने की जरूरत है। डुमिनी ने पिंक वनडे का उदाहरण देते हुए कहा कि छोटा प्रारूप हमेशा हमें मदद करता है। डुमिनी ने कहा कि नए चेहरे जरूर भारत को सीरीज में चुनौती देंगे। हमारा लक्ष्य अच्छा प्रदर्शन करके सीरीज में जीत हासिल करने पर है।

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now