संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप 2019 टीम की घोषणा के बाद सहवाग से लेकर इन बड़े दिग्गजों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

संजीवनी टुडे 15-04-2019 20:24:48


नई दिल्ली। इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले वर्ल्ड कप 2019 के लिए BCCI ने  भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में कई युवा खिलाडियों को मौका मिला है तो वही खिलाडियों को निराशा हाथ लगी है। 

इस टीम में युवा विकेट कीपर ऋषभ पंत और नंबर चार के प्रबल दावेदार माने जा रहे अंबाती रायुडू को जगह नहीं मिली है। वहीं टीम में केएल राहुल ने बैकअप ओपनर, दिनेश कार्तिक ने बैकअप विकेट कीपर के रूप में जगह बनाई है। विजय शंकर को भी 15 खिलाड़ियों की इस स्क्वाड में शामिल किया गया है। विराट कोहली को टीम का कप्तान बनाया गया है। वही रोहित शर्मा को उपकप्तान की कमान दी है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166
 
टीम के ऐलान के बाद सहवाग, मोहम्मद कैफ जैसे बड़े दिग्गजों ने अपनी प्रतिक्रियाओं के साथ टीम को बधाई दी है। आइए डालते हैं इनपर एक नजर-
 
वीरेंद्र सहवाग
टीम इंडिया को शुभकामनाएं।

मोहमम्द कैफ
6 महीने पहले मोहम्मद शमी की गिनती सफेद गेंद क्रिकेट में होती तक नहीं थी, लेकिन कुछ लाजवाब परफॉर्मेंस के दम पर उन्होंने अपना दूसरा वर्ल्ड कप सुनिश्चित किया। शमी और जडेजा लड़ कर वापस आए। कई खिलाड़ियों के लिए थोड़ी निराशा होगा, लेकिन टीम इंडिया को शुभकामनाएं।

आकाश चोपड़ा
भारत ने विजय शंकर को नंबर चार के लिए चुना है बिने देखे कि वर्ल्ड कप में यह काम करेगा या नहीं। कार्तिक को धोनी के बैकअप विकेट कीपर के रूप में चुना गया है। टीम में कोई चौथा तेज गेंदबाज नहीं है। दिलचस्प विकल्प। उम्मी करेंगे कि यह काम करेगा। गुड लक

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, दिनेश कार्तिक, विजय शंकर, रवींद्र जडेजा।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended