संजीवनी टुडे

IPL का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के बाद जोसेफ ने दिया बयान, कह डाली ऐसी बड़ी बात

संजीवनी टुडे 08-04-2019 15:31:09


हैदराबाद। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अपने पहले ही मैच में 12 रन देकर 6 विकेट हासिल करने वाले वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ का मानना है कि यह उनके लिए एक सपने की तरह है। उन्होंने कहा कि वह इससे बेहतर शुरूआत की उम्मीद नहीं कर सकते थे। जोसेफ इस टूर्नामेंट में मुम्बई इंडियंस की तरफ से खेल रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि जोसेफ ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 12 रन देकर छह विकेट लिए जोकि आईपीएल के इतिहास में एक मैच में किसी गेंदबाज का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। 22 वर्षीय इस गेंदबाज ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सोहेल तनवीर का रिकॉर्ड तोड़ा, जिन्होंने पहले सीजन में 14 रन देकर छह विकेट चटकाए थे।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जोसेफ ने कहा कि मैं बस मैदान पर जाकर अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता था। यह मेरा पहला मैच था और मैं सिर्फ मैदान पर जाकर गेंदबाजी करके विकेट लेना चाहता था। जोसेफ इस मैच में तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की जगह खेल रहे थे।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मुंबई ने जोसेफ की दमदार गेंदबाजी के दम पर इस मुकाबले में हैदराबाद को 40 रनों से करारी शिकस्त दी। वे तालिका में फिलहाल, चौथे नंबर पर काबिज है जबकि हैदराबाद दूसरे स्थान पर बनी हुई है।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended