संजीवनी टुडे

IPL 2020/ मुंबई के हाथों मैच हारने के बाद धोनी ने जीता दिल, पांड्या ब्रदर्स को दिया स्पेशल गिफ्ट

संजीवनी टुडे 24-10-2020 12:33:20

पांड्या ब्रदर्स ने एम एस धोनी के 7 नंबर की जर्सी के साथ एक फोटो भी क्लिक करवाई है।


डेस्क। आईपीएल का 13वां सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है। मुंबई के खिलाफ मिली 10 विकेट से हार के साथ ही सीएसके के प्लेऑफ में पहुंचने के लगभग सभी रास्ते बंद हो गए हैं। भले ही धोनी मैच हार गए लेकिन मैच के बाद उन्होंने दिल जीत लिया। 

धोनी ने हार्दिक और क्रुणाल को एक स्पेशल गिफ्ट दिया जिसने दोनों भाईयों के चेहरे पर मुस्कान ला दी। मैच खत्म होने के बाद धोनी ने पांड्या ब्रदर्स को सीएसके टीम की अपनी जर्सी गिफ्ट के तौर पर दी। इस गिफ्ट को पाकर पांड्या ब्रदर्स की खुशी देखते ही बनती थी। 

pandya

पांड्या ब्रदर्स ने एम एस धोनी के 7 नंबर की जर्सी के साथ एक फोटो भी क्लिक करवाई है। धोनी के इस जेस्चर के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और एक बार फिर उन्होंने मैच हारकर भी फैंस का दिल जीत लिया है।

पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वो धोनी के गले लगते हुए नजर आ रहे हैं और सीएसके के कप्तान के चेहरे पर एक बड़ी स्माइल है। पांड्या के इस पोस्ट पर धोनी की पत्नी साक्षी और पांड्या की वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने कमेंट में दिल वाली इमोजी के साथ अपना रिएक्शन दिया। 

pandya

गौरतलब है कि धोनी की टीम ने इस सीजन अबतक खेले 11 मैचों में से 8 में हार का सामना किया है और आईपीएल में यह पहली बार होगा, जब सीएसके की टीम अंतिम चार में खेलती दिखाई नहीं देगी। टीम के इस प्रदर्शन से फैन्स भी काफी निराश हैं और चेन्नई की टीम को तरह-तरह की सलाह दे रहे हैं। ऐसे ही एक फैन ने धोनी को नया कप्तान तैयार करने की सलाह दे डाली है। 

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ हार्दिक पंड्या ने शेयर की धोनी के साथ फोटो, दोनों की पत्नियों का आया कुछ ऐसा रिएक्शन

यह खबर भी पढ़े: राहत की खबर, कम से कम 60 फीसदी प्रभावी होगा भारत बायोटेक का टीका, जानिए कब आएगा तीसरे चरण का परिणाम

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended