संजीवनी टुडे

मुंबई के खिलाफ हारने के बाद दिल्ली के कोच ने दिया बड़ा बयान, अगले मैच को लेकर कह डाली ऐसी बात

संजीवनी टुडे 19-04-2019 18:40:55


नई दिल्ली। फिरोज शाह कोटला स्टेडियम में गुरुवार को मुंबई इंडियंस के हाथों मिली 40 रनों की हार को भुलाते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने घरेलू मैदान पर किंग्स एकादश पंजाब के खिलाफ अपने अगले मुकाबले के लिए तैयार है।

यह मुकाबला शनिवार को खेला जाएगा। पिछली बार जब इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ था तो दिल्ली को 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच को लेकर दिल्ली के गेंदबाजी कोच सैमुअल बद्री ने कहा कि हम कल नई शुरुआत करेंगे क्योंकि यह एक नया मैच है। इस टूर्नामेंट में हम हर किसी टीम के खिलाफ दो बार खेलते हैं, इसलिए हम पहले मैच के बारे में बहुत अधिक नहीं सोचना चाहते हैं चाहे आप उस गेम को जीते या हारें।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कोटला की पिच पर स्पिनर की भूमिका को लेकर बद्री ने कहा कि मुझे लगता है कि स्पिनर्स बहुत महत्वपूर्ण होंगे, खासकर कोटला में हमने देखा है कि पिच थोड़ी धीमी है। हमने देखा है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिच पर पावर-प्ले और मध्य ओवरों के बीच उनके स्पिनरों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मुझे लगा कि मध्य ओवरों के दौरान उनके स्पिनरों ने हमें एकदम से बांध दिया।

ुु

मुंबई से मिली 40 रन की हार का मतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स को प्ले-ऑफ में जगह बनाने के लिए और मेहनत करनी होगी। बद्री ने कहा कि यह अब हमारे लिए चुनौतीपूर्ण हो गया है लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि शांत रहें और धैर्य से काम लें। जिस क्षण हम प्ले-ऑफ के बारे में सोचना शुरू करेंगे हम अपने ऊपर अनावश्यक दबाव डालेंगे। हमें एक समय में एक मैच के बारे में ही सोचना चाहिए। 

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि दोनों टीमें आईपीएल में अब तक 23 बार एक दूसरे के खिलाफ खेल चुकी हैं, जिसमें से पंजाब ने 14 और दिल्ली ने नौ मैच जीते हैं। फिरोजशाह कोटला की बात करें तो दोनों टीमें इस मैदान पर 10 बार एक दूसरे का सामना कर चुकी हैं और दोनों टीमों ने पांच-पांच मैचों में जीत दर्ज की है।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended