संजीवनी टुडे

आखरी T20 में हारने के बाद रोहित शर्मा ने जताया अफसोस, बताई सीरीज हारने की असली वजह

संजीवनी टुडे 11-02-2019 21:56:57


नई दिल्ली। न्यू जीलैंड के खिलाफ सीरीज का आखिरी मैच गंवाते ही भारतीय ने T20 सीरीज भी 1-2 से गंवा दी। इस सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा भी इस हार से काफी निराश हुए है। 

उन्होंने ने मैच के बाद कहा कि वह जीत हासिल न कर पाने के कारण दुखी हैं। रोहित ने कहा, 'जीत न पाना वाकई अफसोस की बात है। 210 से ज्यादा का लक्ष्य हमेशा से ही मुश्किल होने वाला था। लेकिन हम मैच को काफी करीब ले गए।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

न्यू जीलैंड ने भारत को टी20 इंटरनैशनल सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में 4 रनों से हरा दिया। ऑकलैंड में खेले गए मैच में न्यू जीलैंड ने के सामने 212 रन बनाए थे। भारतीय टीम लक्ष्य से कीवी टीम के स्कोर से 4 रन पीछे रह गई। टीम निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 208 रन ही बना पाई। 

रोहित ने न्यू जीलैंड की टीम की तारीफ करते हुए कहा कि मेजबान टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और अंत तक संयम बनाए रखा। रोहित ने कहा, 'कीवी टीम जीतना डिजर्व करती थी। रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के टी20 सीरीज हारने की वजह न्यूजीलैंड टीम का बेहतर प्रदर्शन बताया है। 

भारत ने वनडे सीरीज में न्यू जीलैंड को 4-1 से हराया था। रोहित ने कहा, 'हमने ODI सीरीज में अच्छी शुरुआत की और खिलाड़ियों को टी20 सीरीज में उस प्रदर्शन को न दोहरा पाने का दुख होगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

रोहित ने कहा कि यहां जीतकर अच्छा लगता लेकिन अब हम भविष्य की तैयारी करेंगे। हमें अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू मैदान पर सीरीज खेलनी है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो टी20 इंटरनैशनल मैच और 5 वनडे इंटरनैशनल खेलने हैं। सीरीज की शुरुआत 24 फरवरी से होगी।

More From sports

Trending Now
Recommended