संजीवनी टुडे

पहले वनडे मैच में कंगारुओं को पस्त करने के बाद धोनी और केदार जाधव के ऊपर बने धासूं जोक्स, पढ़कर आप भी...

संजीवनी टुडे 03-03-2019 18:50:44


नई दिल्ली। हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे मैच में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया की टीम को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने इस सीरीज में 1-0 से अजय बढ़त बना ली है।  ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को खेले गए पहले वनडे मैच में भारत के सामने जीत के लिए 237 रनों का लक्ष्य रखा।

जिसे भारत ने इस लक्ष्य का पीछा करते हुए 99 रनों के अंदर अपने चार विकेट गंवा दिए थे। लेकिन जाधव और धोनी ने पांचवें विकेट के लिए 141 रनों की अविजित साझेदारी कर भारत को छह विकेट से जीत दिला दी।

ु

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

भारतीय टीम को शानदार जीत दिलाने के बाद सोशल मीडिया पर जाधव और धोनी पर मजेदार मीन्स बनाये जा रहे है। मैच जीतने के बाद खुद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस जीत का श्रेय केदार जाधव और महेंद्र सिह धोनी के बीच हुई शानदार साझेदारी को दिया है। 

ु

इस मैच में धोनी ने जाधव के साथ पांचवें विकेट के लिए 141 रनों की अटूट साझेदारी की, जो हैदराबाद में किसी भी विकेट के द्वारा टीम इंडिया के लिए सर्वश्रेष्ठ साझेदारी है।

ु

इस जोड़ी ने 2009 में सचिन तेंदुलकर और सुरेश रैना की 137 रनों की साझेदारी का रिकॉर्ड तोड़ा। तेंदुलकर-रैना ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यह कमाल किया था।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वैसे, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे विकेट के लिए जाधव-धोनी की 141 रन की साझेदारी पांचवें विकेट के लिए दूसरी सर्वश्रेष्ठ है। रोहित शर्मा और एमएस धोनी के पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के घर में पांचवें विकेट के लिए सबसे अधिक रन की साझेदारी का रिकॉर्ड है। 2 नवंबर 2013 को बैंगलोर में, दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 167 रन की साझेदारी की।

More From sports

Trending Now
Recommended