संजीवनी टुडे

सनराइजर्स को हराने के बाद पंजाबी ढोल पर क्रिस गेल ने किया भांगड़ा, प्रीति जिंटा की सेल्फी भी हुई वायरल

संजीवनी टुडे 09-04-2019 17:26:42


नई दिल्ली। आईपीएल 2019 में मंगलवार को किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच में पंजाब ने 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज़ की।  

पंजाब के खिलाड़ी के.एल. राहुल और मयंक अग्रवाल ने शानदार बल्लेबाजी की और SRH को शिकस्त दी। लेकिन पंजाब के मैच के बाद के मूमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। प्रीति जिंटा की KXIP के शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं। लेकिन सबसे ज्यादा मस्ती क्रिस गेल ने की है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ु

आईपीएल 2019 (IPL 2019) के दौरान गेल की यह मस्ती सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। पंजाब में टीम की जीत के बाद प्रीति जिंटा ने के.एल. राहुल के साथ सेल्फी ली और अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट भी की। 

प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखाः 'कमाल का मैच था, मैन ऑफ द मैच के.एल. राहुल के साथ। साड्डा पंजाब, लिव पंजाबी प्ले पंजाबी। इस तरह प्रीति जिंटा ने जीत की खुशी मनाई है। यही नहीं, प्रीति जिंटा ने टीम के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल के साथ भी फोटो शेयर की है और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं। 

ु

इसके अलावा किंग्स इलेवन पंजाब के ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज पर तो टीम के खिलाड़ी क्रिस गेल ने जोरदार धमाका ही कर डाला है। इस इंस्टाग्राम पेज पर क्रिस गेल का एक वीडियो डाला गया है जिसमें वे पंजाबी ढोल पर जोरदार भांगड़ा कर रहे हैं। यही नहीं, ढोल के साथ क्रिस गेल के नाम के नारे भी लग रहे हैं और पूरा माहौल बहुत ही कमाल का है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Finishing the day, 'UNIVERSE BOSS' style! 🤩♥️ #SaddaPunjab #KXIPvSRH #KXIP #VIVOIPL

A post shared by Kings XI Punjab (@kxipofficial) on

MUST WATCH & SUBSCRIBE

KXIP की टीम ने इस तरह अपनी जीत का जश्न बहुत ही जोरदार अंदाज में मनाया और इसमें पूरी टीम ने शिरकत भी की। 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended