संजीवनी टुडे

IPL 2020/ चेन्नई सुपर किंग्स को हराने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर दे दिया बड़ा बयान, शिखर धवन को लेकर कह डाली ऐसी बात

संजीवनी टुडे 26-09-2020 13:27:44

दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट पर 175 रन बनाए, जवाब में सीएसके की तीन 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 131 रन ही बना सकी।


दुबई। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ 44 रनों से मिली जीत के बाद, दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की व शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने जिस तरह से पारी की शुरुआत की उससे टीम का आत्मविश्वास बढ़ा।

चेन्नई के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी दिल्ली की टीम ने अच्छी शुरुआत की और, सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने पहले विकेट के लिए 94 रन जोड़े। शॉ ने 43 गेंदों पर नौ चौकों और एक छक्के की मदद से 64 रनों की पारी खेली, जबकि धवन ने 27 गेंदों पर 35 रन बनाए। ऋषभ पंत ने नाबाद 37 रनों की नाबाद पारी खेली और कप्तान अय्यर ने 26 रन बनाये।

ipl 

दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट पर 175 रन बनाए, जवाब में सीएसके की तीन 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 131 रन ही बना सकी। दिल्ली के लिए कागिसो रबाडा ने तीन विकेट हासिल किए, जबकि एनरिक नॉर्टजे ने दो विकेट लिए। 

अय्यर ने मैच के बाद,"मैं टीम के प्रदर्शन से वास्तव में खुश हूं। टीम बैठक में, हमने फैसला किया कि यदि हम पहले बल्लेबाजी करते हैं तो हम पहले परिस्थितियों का जल्द आकलन करेंगे और फिर उसी के अनुसार खेलेंगे और हमारे बल्लबाजों ने ठीक वैसा ही किया।“ 

ipl

अय्यर ने कहा,"जिस तरह से सलामी बल्लेबाजों ने हमें शुरूआत दिलाई, उससे हमें काफी आत्मविश्वास मिला और फिनिश भी अच्छा था। मैं भाग्यशाली हूं कि टीम में रबाडा और नॉर्टजे हैं। टीम के रूप में एक साथ रहना महत्वपूर्ण है और हमें एक दूसरे की सफलता का आनंद लेने की जरूरत है।" 

चेन्नई के खिलाफ मिली जीत के साथ ही दिल्ली की टीम 2 मैचों से मिले 4 अंकों के साथ अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। दिल्ली की टीम 29 सितंबर को अपने अगले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करेगी।

यह खबर भी पढ़े: शहर मेें दिखा लॉक डाउन का असर: प्रतिष्ठान बंद, पुलिस की गली गली पेट्रोलिंग, जागरूकता रैली

यह खबर भी पढ़े: जयपुर में वैदिक कन्या कॉलेज के बाहर लड़की को गोली मारी, बदमाश गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended