संजीवनी टुडे

Ind vs Aus/ वनडे सीरीज हारने के बाद T20 सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया, देखिये पूरा शेड्यूल

संजीवनी टुडे 03-12-2020 11:39:02

टी20 सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार 4 दिसंबर को कैनबरा के मनुका ओवल में खेला जाएगा।


नई दिल्ली। फ़िलहाल भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है। भारत और टीम इंडिया के बीच वनडे के बाद अब टी20 सीरीजी और टेस्ट सीरीज खेला जाना है। दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत 4 दिसंबर से होगी। इसके बाद अगले दो मैच 6 और 8 दिसंबर को खेला जाएंगे। वनडे के बाद अब टीम इंडिया की नजर अब टी20 सीरीज पर है।

India vs Australia

टी20 सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार 4 दिसंबर को कैनबरा के मनुका ओवल में खेला जाएगा। सीरीज का दूसरा मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा, जो रविवार 6 दिसंबर को खेला जाना है। सीरीज का आखिरी मैच में भी सिडनी में ही खेला जाएगा जो मंगलवार 8 दिसंबर को आयोजित होगा। इस तरह 3 मैचों की ये टी20 सीरीज सिर्फ 5 दिनों में समाप्त हो जाएगी। दो ही जगहों पर ये मैच खेले जाएंगे।

India vs Australia

ऑस्ट्रेलियाई समय के मुताबिक, टी20 मैच शाम को 7 बजकर 10 मिनट पर शुरू होंगे, लेकिन भारतीय समय के मुताबिक उस समय दोपहर के 1 बजकर 40 मिनट हो रहे होंगे। ऑस्ट्रेलिया में टी20 सीरीज रात में खेली जाएगी, लेकिन समय के अंतर की वजह से प्रसारण दोपहर को होगा।

India vs Australia

गौरतलब है कि वनडे सीरीज में भारतीय टीम का प्रदर्शन खराब रहा। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए सीरीज पर कब्जा जमा लिया। 3 मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने दो मैच जीतकर सीरीज कब्जा कर लिया है, सीरीज के आखिरी और तीसरे मैच में टीम इंडिया ने जीत हासिल की है।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली यूनिवर्सिटी का बड़ा ऐलान, दो दिनों के अंदर जारी कर दी जाएगी फाइनल ईयर के एलएलबी छात्रों की मार्कशीट

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended