संजीवनी टुडे

20 साल के लंबे करियर के बाद ये क्रिकेटर लेंगे संन्यास, 500 से अधिक पेशेवर मैच...

संजीवनी टुडे 04-07-2020 21:12:07

वार्विकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम एम्ब्रोस ने घोषणा की है कि वह 2020 सत्र के अंत में पेशेवर क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे।


नई दिल्ली। वार्विकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम एम्ब्रोस ने घोषणा की है कि वह 2020 सत्र के अंत में पेशेवर क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। 37 वर्षीय एम्ब्रोस ने अपने करियर में 500 से अधिक पेशेवर मैच खेले हैं। इंग्लैंड के लिए उन्होंने 11 टेस्ट, पांच एकदिवसीय और एक टी 20 मैच खेले हैं।
 
एम्ब्रोस ने एक बयान में कहा, "मैंने फैसला किया है कि 20 साल लंबे करियर के बाद मेरे लिए क्रिकेट और वार्विकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब से संन्यास लेने का समय आ गया है।"

tim ambros

उन्होंने कहा, "यह स्वीकार करना कठिन है कि मैं और 20 साल खेल सकता हूं। प्रतिभाशाली, ऊर्जावान और महत्वाकांक्षी युवा दस्ते के लिए यह सही समय है कि वह आगे बढ़े और अपनी अलग पहचान बनाए।"एम्ब्रोस ने वार्विकशायर के साथ खेल के तीनों प्रारूपों में चार घरेलू ट्रॉफी जीती हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज ने अब तक 11,349 प्रथम श्रेणी रन बनाए हैं, जिसमें 18 शतक शामिल हैं।

tim ambros

वार्विकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के खेल निदेशक पॉल फारब्रेस ने कहा, टिम आधुनिक खेल के महान विकेटकीपर बल्लेबाजों में से एक रहे हैं और वह इस साल के अंत में संन्यास लेंगे। फारब्रेस ने कहा, "वह एक मॉडल पेशेवर क्रिकेटर हैं और 2020 के सीज़न में खेलकर, हम यह सुनिश्चित करेंगे कि अगले सफर की शुरूआत करने से पहले उनको अच्छी विदाई मिले।"

यह खबर भी पढ़े: कानपुर इनकाउंटर को लेकर चिदंबरम ने योगी सरकार पर साधा निशाना

यह खबर भी पढ़े: COVID-19 महामारी के बीच आयकर विभाग ने आयकरदाताओं को दी ये बड़ी राहत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended