संजीवनी टुडे

अफरीदी ने अपने सीनियर खिलाड़ियों पर लगाया हैरान कर देने वाला आरोप

संजीवनी टुडे 10-05-2019 20:02:33


नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने हाल ही में अपनी आत्मकथा 'द गेमचेंजर' में कई हैरान कर देने वालें खुलासें किये है। इस बीच अब उन्होंने इसके जरिये अपने सीनियर खिलाड़ियों पर खराब बर्ताव का आरोप लगाया।

उन्होंने लिखा कि एक बार सीनियर खिलाड़ियों ने बल्ले से मारने की कोशिश की थी। इसके बाद पाकिस्तान में इस पर विवाद खड़ा हो गया है। इसी बीच अफरीदी के समर्थन में पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर आ गए। उन्होंने कहा- मैं इन सब का गवाह हूं। अफरीदी ने समर्थन के लिए अख्तर को धन्यवाद कहा।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अफरीदी ने लिखा था, "पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने उन्हें 1999 में भारत दौरे के दौरान चेन्नई टेस्ट से पहले बल्लेबाजी का अभ्यास नहीं करने दिया था। मियांदाद उस समय टीम के कोच थे। अख्तर ने एक टीवी कार्यक्रम में कहा, "मुझे लगता है कि अफरीदी ने बुरे बर्ताव को लेकर अपनी किताब में कम लिखा है। उन्हें और लिखना चाहिए था। मैंने अपनी आंखों से सीनियर खिलाड़ियों का बुरा बर्ताव देखा है।

43 साल के अख्तर ने दावा किया कि 10 खिलाड़ियों ने बुरे बर्ताव के लिए बाद में हमदोनों से माफी भी मांगी। उन्होंने कहा, "एक बार ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चार खिलाड़ियों ने मारने के इरादे से उनके पास आए थे।

ु

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

वही दूसरी ओर, पूर्व टेस्ट स्पिनर नदीम खान ने भी अफरीदी का समर्थन किया। उन्होंने कहा, अफरीदी ने जो लिखा है वह सही है। उस दौरे पर मैं उसका रूममेट था। मुझे लग रहा था कि मियांदाद ने टेस्ट के लिए अफरीदी को उकसाने के लिए उनके साथ एक मनोवैज्ञानिक चाल चली है।

More From sports

Trending Now
Recommended