संजीवनी टुडे

अफ्रीकी कप्तान भी कोहली को मानते है क्रिकेट का बादशाह, कहा-विराट

संजीवनी टुडे 18-02-2018 09:48:40

Source: Google


स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली गई वनडे सीरीज और टेस्ट सीरीज में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपनी शानदार बेटिंग का नजारा दिखाया है। उन्होंने अपने बल्ले से रनों की बौछार करके सबको दिखा दिया है कि वह क्रिकेट के मैदान के बादशाह है। विराट ने इस वनडे सीरीज में तीन शानदार शतक लगाए है। इस एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में तीन शतकों की मदद से 558 रन बनाए। इस पर अफ्रीकी कप्तान ने कहा-

वीडियो: जन्मदिन विशेष: बबिता से शादी के लिए रणधीर ने दी थी पिता को धमकी

आपको बता दे कि दक्षिण अफ्रीकी कप्तान एडेन मार्कराम भारतीय कप्तान विराट कोहली से सीखना चाहते हैं। मार्कराम ने देखा कि कोहली ने खुद बेहतरीन प्रदर्शन किया जिससे भारत ने दक्षिण अफ्रीका को छह मैचों की वनडे श्रृंखला में 5-1 से हराया। मार्कराम ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कोहली अपनी टीम को मैच जिताने के लिए बेताब रहते हैं और इसलिए वह अपनी गलतियों के लिये खुद को कोसते हैं। यह सब प्रतिस्पर्धी नजरिए से है और इसमें कुछ भी दुर्भावना नहीं होती है। 

MUST WATCH

एडेन मार्कराम ने कहा कि उनकी पूरी टीम और अपनी टीम से मैं काफी चीजें सीख सकता हूं। मैं इधर उधर से छोटी छोटी चीजें सीख रहा हूं। मार्कराम को यह कहने में कोई हिचकिचाहट नहीं कि दोनों टीमों के बीच कोहली ने सबसे बड़ा अंतर पैदा किया। उन्होंने कहा कि उसने बहुत बड़ा अंतर पैदा किया। वह वास्तव में बेहतरीन फार्म में है और उसने दिखाया। उसकी रनों की भूख और मैच के परिणाम को अपने पक्ष में करने की बेताबी का कोई जवाब नहीं है और इसलिए वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक है।

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended