संजीवनी टुडे

विराट कोहली के व्यवहार से प्रभावित होकर अनुष्का शर्मा ने कह डाली ऐसी बात

संजीवनी टुडे 11-06-2019 12:51:55

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों खासा चर्चा में है।इसका कारण उनकी बल्लेबाजी और कप्तानी से ज्यादा उनकी खेलभावना है जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए 9 जून के मुकाबले में देखने को मिली थी। उनके इस अंदाज की प्रशंसा वैसे तो हर खेल प्रेमी कर रहा है लेकिन कोहली का ये अंदाज अनुष्का को इतना पसंद आया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपना प्यार जताया।


डेस्क। विराट कोहली की कप्तानी में गई टीम इंडिया शानदार फॉर्म में नजर आ रही है और अपने दो शुरुआती मुकाबले भी जीत चुकी है। इस जीत के साथ टीम इंडिया तो चर्चा में है ही लेकिन टीम के कप्तान विराट कोहली भी इन दिनों खासा चर्चा में है। इसका कारण उनकी बल्लेबाजी और कप्तानी से ज्यादा उनकी खेलभावना है जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए 9 जून के मुकाबले में देखने को मिली थी। 

विराट कोहली के व्यवहार से प्रभावित होकर अनुष्का शर्मा ने कह डाली ऐसी बात

उनके इस अंदाज की प्रशंसा वैसे तो हर खेल प्रेमी कर रहा है लेकिन कोहली का ये अंदाज अनुष्का को इतना पसंद आया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपना प्यार जताया। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं है। विराट कोहली के व्यवहार और अंदाज से प्रभावित होते हुए अनुष्का शर्मा ने उन्हें 'परोपकारी व्यक्ति' का खिताब दे दिया है।  

इतना ही नहीं अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के अंदाज से खुश होते हुए उनके लिए इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी पोस्ट कर दी। साथ ही अपनी स्टोरी के जरिए अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए अपना प्यार भी जताया। अनुष्का ने उनकी फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की और लिखा 'आक्रामक खिलाड़ी, परोपकारी व्यक्ति-इसे प्यार करना कितना आसान है।' 

विराट कोहली के व्यवहार से प्रभावित होकर अनुष्का शर्मा ने कह डाली ऐसी बात

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल हुए क्रिकेट मैच में कुछ भारतीय दर्शक स्टीव स्मिथ को 'चीटर और धोखेबाज' कहकर उनके खिलाफ हूटिंग कर रहे थे। लोगों के इस व्यवहार को नापसंद करते हुए विराट कोहली ने उन्हें ऐसा करने के लिए मना किया, साथ ही ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की सराहना करने की भी सलाह दी। विराट कोहली की यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि भारत ने रविवार को वर्ल्ड कप में अपने दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हरा दिया। ओवल के मैदान पर उसने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी और 50 ओवर में 5 विकेट पर 352 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 50 ओवर में 316 रन पर ऑलआउट हो गई। भारत की टूर्नामेंट में यह लगातार दूसरी जीत है। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From sports

Trending Now