संजीवनी टुडे

कपिल देव की PAK को नसीहत, कहा- अगर पैसा चाहिए तो बॉर्डर पर अपनी गतिविधियों पर लगाए रोक

संजीवनी टुडे 25-04-2020 18:15:33

वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव ने पाकिस्तान को एक नसीहत दी है कि अगर उसे पैसा चाहिए तो उसे बॉर्डर पर अपनी गतिविधियों पर रोक लगानी चाहिए।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते भारत और पाकिस्तानी खिलाड़ियों के बीच जंग जारी है। हाल ही में पाक के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर सोशल मीडिया पर एक्टिव अधिक रहते है और वो बयानबाजी करते रहते है। ऐसे में हाल ही में एक भारत और पाक के बीच क्रिकेट सीरीज करवाने का प्रस्ताव रखा था, उसी के बहाने पर भारत के पहले वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव ने पाकिस्तान को एक नसीहत दी है कि अगर उसे पैसा चाहिए तो उसे बॉर्डर पर अपनी गतिविधियों पर रोक लगानी चाहिए।

दरअसल, कपिल देव एक बार फिर कोरोना भारत-पाकिस्तान के बीच फिलहाल मैच होने पर जवाब दे रहे थे। शोएब अख्तर ने हाल ही में प्रस्ताव रखा था कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में फंड जुटाने के लिए भारत पाकिस्तान को खाली स्टेडियम में मैच खेलना चाहिए। कपिल देव ने पहले भी अख्तर के इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया था। एक बार फिर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'अगर आपको पैसे की कमी है तो बॉर्डर पर जो आपकी ऐक्टिविटीज (पाकिस्तान द्वारा फैलाया जाने वाल आतंकवाद) हैं, उन्हें रोकना चाहिए।

Shoaib Akhtar made a sensational claim  if I would have killed Wasim Akram

कपिल देव ने कहा, उस पैसे से हॉस्पिटल्स और स्कूल के साथ-साथ और भी जरूरी काम किए जा सकते हैं।' कपिल देव ने यह बातें एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल के यू-ट्यूब कार्यक्रम में यह बातें कहीं। उन्होंने कहा कि इन हालात में मैच के बारे में सोचना बहुत जल्दबाजी है। इस कार्यक्रम में कपिल देव ने भारत सरकार लॉकडाउन की भी तारीफ की।

उन्होंने कहा कि इस समय हर देशवासी का फर्ज है कि वह सरकार की घर में रहने की बात मानें। पूर्व कप्तान ने इन दिनों के चुनौतीपूर्ण हालात में मदद के लिए धार्मिक संगठनों से अपील भी की कि वह इस समय धन का दान देकर देश की मदद करें।

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्‍तान: दो हिंदू लड़कियों को अगवा करने के मामले में शक के घेरे में सांसद का भाई, परिजनों को मिल रही धमकियां

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन में UPSC ने एडम‍िट कार्ड और परीक्षा केंद्रों के चुनाव का काम किया पूरा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended