संजीवनी टुडे

राहुल से रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस निधि किया खुलासा, कहा- हां में उनसे.....

संजीवनी टुडे 20-10-2019 02:11:00

केएल राहुल से अपने रिश्ते को लेकर निधि ने अपनी चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने केएल राहुल के साथ अपनी लिंकअप की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं।


नई दिल्ली। आईपीएल से सुर्खियां बटोरने वाले बल्लेबाज केएल राहुल और 'मुन्ना माइकल' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस निधि अग्रवाल को लेकर काफी बातें हो रही हैं। राहुल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ जोड़ा जाता रहा है और ऐसी भी खबरें चली कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। केएल राहुल से अपने रिश्ते को लेकर निधि ने अपनी चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने केएल राहुल के साथ अपनी लिंकअप की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। 

यह भी पढ़े: बांग्लादेश टी-20 सीरीज में विराट को आराम, ये करेगा कप्तानी

निधि ने कहा कि हम दोनों के बीत रिश्ते की खबरें महज कोरी अफवाह हैं। निधि अग्रवाल ने कहा कि हां मैं राहुल को जानती हूं, लेकिन हम दोनों कभी एकसाथ बाहर नहीं गए। लोकेश राहुल के साथ अपनी मुलाकात को याद करते हुए निधि ने कहा कि मैं उनसे लंदन में मिली थी। भारत-पाकिस्तान के बीच मैच था जिसमें भारत ने पाकिस्तान को हराया था। मैं लंदन में थी तो टीम इंडिया के खिलाड़ियों को बधाई देने पहुंच गई थी।

kl rahul

इससे पहले एक न्यूज चैनल से बातचीत में राहुल ने कहा कि, ऐसी खबरों से बहुत निराश हूं। मेरे और निधि के रिलेशनशिप की खबरें बिल्कुल गलत है। राहुल ने आगे कहा कि, अगर मुझे कोई लड़की पसंद आएगी, तो मैं उसे राजकुमारी की तरह रखूंगा, मुझे नहीं लगता इसमें कुछ छिपाने वाली बात है।

Actress Nidhi Aggarwal said about her relationship with KL Rahul said  yes I

बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल ने 2017 में फिल्म 'मुन्ना माइकल' से अपने सिनेमा करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में निधी के अपोजिट डांसिंग हीरो टाइगर श्रॉफ थे। निधि सोशल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी नई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं जिनकी बड़ी चर्चा हुई थी। केएल राहुल इन दिनों टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 931418818

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended