संजीवनी टुडे

एसीबी ने प्रशिक्षण को फिर से शुरू करने के लिए कप्तान और कोच के साथ की चर्चा

संजीवनी टुडे 03-06-2020 12:56:27

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने कप्तान असगर अफगान और मुख्य कोच लांस क्लूजनर के साथ प्रशिक्षण को फिर से शुरू करने पर चर्चा की।


नई दिल्ली। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने कप्तान असगर अफगान और मुख्य कोच लांस क्लूजनर के साथ प्रशिक्षण को फिर से शुरू करने पर चर्चा की।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक ट्वीट में कहा कि प्रशिक्षण शिविर इस महीने राष्ट्रीय राजधानी काबुल में आयोजित किया जाएगा, जबकि विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) और देश के जनस्वास्थ्य मंत्रालय के दिशानिर्देश का पालन किया जाएगा।

बोर्ड ने ट्वीट किया, "एसीबी के नेतृत्व ने हेड कोच लांस क्लूजनर, मुख्य चयनकर्ता एंडी मोल्स, कप्तान असगर अफगान और कुछ एसीबी अधिकारियों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस आयोजित की।  कॉन्फ्रेंस में जून में प्रशिक्षण शिविर पर चर्चा की गई, जो डब्ल्यूएचओ और सार्वजनिक स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशानिर्देशों के अनुसार काबुल में आयोजित किया जाएगा। ”

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 28 मई को अपने 2020-2021 पुरुषों और महिलाओं के अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम की घोषणा की। कार्यक्रम के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया 21 नवंबर से शुरू होने वाले पर्थ स्टेडियम में एकमात्र टेस्ट में अफगानिस्तान से भिड़ेगा।

कोरोनोवायरस महामारी ने दुनिया भर में खेलों पर व्यापक असर डाला है। घातक वायरस के कारण कई प्रतियोगिताओं को या तो स्थगित या रद्द कर दिया गया है। टी-20 विश्व कप का आयोजन भी वायरस के कारण खतरे में है।

यह खबर भी पढ़े: Jio Phone में वॉट्सऐप चलाने वालों के लिए खुशखबरी, जल्द जुड़ेगा नया फीचर

यह खबर भी पढ़े: जुलाई माह में शुरू होंगी विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं, मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया निर्णय

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended