संजीवनी टुडे

'माही' के भविष्य के बारे गांगुली ने कहा- धोनी एक चैंपियन हैं और जब तक मैं हूं...

संजीवनी टुडे 23-10-2019 20:01:00

‘दादा’ ने इसपर सटीक जवाब दिया और कहा कि धोनी भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी हैं और जबतक मैं हूं तो हर प्लेयर का सम्मान किया जाएगा। सौरव गांगुली ने कहा कि जो चैम्पियन होते हैं, वह जल्द खत्म नहीं होते हैं।


नई दिल्ली। पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष का कार्यभार संभाल लिया है। सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष बनने के बाद एमएस धोनी पर बड़ा बयान दिया है।  ‘दादा’ ने इसपर सटीक जवाब दिया और कहा कि धोनी भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी हैं और जबतक मैं हूं तो हर प्लेयर का सम्मान किया जाएगा। सौरव गांगुली ने कहा कि जो चैम्पियन होते हैं, वह जल्द खत्म नहीं होते हैं। गांगुली ने ये भी कहा कि एक समय उनका करियर खत्म होने को आ गया था लेकिन, उन्होंने मेहनत करने के बाद वापसी की और वो अगले चार सालों तक क्रिकेट खेले।

यह भी पढ़े: पाकिस्तान टेस्ट सीरीज से फॉर्म में वापसी की उम्मीद लगाए बैठा है ये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज

दरअसल, कार्यभार संभालने के बाद सौरव गांगुली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, इस दौरान उनसे महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट और टीम में रोल पर सवाल किए गए। धोनी के भविष्य के बारे में पूछा तो गांगुली ने कहा कि एमएस धोनी एक चैंपियन खिलाड़ी हैं और जो चैम्पियन होते हैं, वह जल्द खत्म नहीं होते हैं। धोनी भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी हैं, उन्होंने कहा कि वो एमएस धोनी से भविष्य में बात करेंगे।

Ganguly made a big statement on Dhoni as soon  he became President of BCCI said Mahis future is already over

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब सौरव से पूछा गया कि क्या उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के मसले पर टीम मैनेजमेंट या सेलेक्टर्स से बात की है। इसपर सौरव गांगुली ने कहा कि जब मैं टीम से बाहर गया था तो भी इस तरह की बातें होती थीं, लेकिन मैंने वापसी की। महेंद्र सिंह धोनी, भारतीय क्रिकेट के बहुत बड़े प्लेयर हैं। अगर आप उनके रिकॉर्ड को देखेंगे तो सिर्फ तारीफ ही निकलती है। गांगुली ने ये भी कहा कि जब तक वो बीसीसीआई अध्यक्ष रहेंगे सभी क्रिकेटर्स का सम्मान होगा।

संवाददाताओं को बताया कि 'मैंने अबतक धोनी से बातचीत नहीं की है। भविष्य मैं उस महान खिलाड़ी से बात करूंगा, ये सब धोनी की वापसी पर निर्भर करता है, मुझे नहीं पता कि धोनी के दिमाग में क्या चल रहा है।' उन्होंने कहा, 'हम यहां क्रिकेटर्स की जिंदगी आसान करने के लिए हैं ना कि मुश्किल पैदा करने के लिए, सबकुछ प्रदर्शन के आधार पर तय होगा, सभी की राय और मशविरा लिया जाएगा।'

gdfgdfgdfgfgdfgdf

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास पर गांगुली ने कहा कि इसपर हम कोई फैसला नहीं करेंगे, ना ही मैनेजमेंट की ओर से उनपर कोई दबाव बनाया जाएगा। रिटायरमेंट पर सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी को ही फैसला करना होगा। सौरव गांगुली ने विराट कोहली को भी हर मुद्दे पर समर्थन देने की बात कही। उन्होंने कहा, 'टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन कर रही है, विराट कोहली जो चाहते हैं हम उसका समर्थन करेंगे। विराट भारतीय क्रिकेट के सबसे अहम इंसान हैं जो उसे अलग लेवल पर ले गए हैं।'

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended