संजीवनी टुडे

वेस्टइंडीज दौरे पर शतक जड़कर इस युवा बल्लेबाज ने ठोका टीम इंडिया में नंबर 4 पर दावा, कह डाली ऐसी बात

संजीवनी टुडे 17-07-2019 22:40:24

मनीष पांडे ने वेस्टइंडीज एक के खिलाफ 86 गेंदों में 100 रन की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 5 छक्के शामिल थे।


नई दिल्ली। वर्ल्ड कप के बाद अब टीम इंडिया का अगला पड़ाव वेस्ट इंडीज है। इस दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन 19 जुलाई को होना है। माना जा रहा है कि इस दौरे के लिए टीम इंडिया में नए खिलाड़ियों को मौका दे सकती है। इससे पहले टीम इंडिया में नंबर चार के लिए दमदार बल्लेबाज माने जा रहे खिलाडी मनीष पांडे ने वेस्टइंडीज में नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए शतक ठोककर इस नंबर के लिए दावा पेश किया है। 

टीम इंडिया ए के कप्तान औऱ मिडिल ऑर्डर बैट्समैन मनीष पांडे ने वेस्टइंडीज एक के खिलाफ 86 गेंदों में 100 रन की पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 5 छक्के शामिल थे। इतना ही नहीं, टीम इंडिया ने पांच मैचों की इस अनाधिकारिक वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज को 3-0 से पछाड़कर सीरीज अपने नाम कर ली है। मनीष पांडे ने साल 2018 में एशिया कप में आखिरी मैच खेला था।

इस मुकाबले में टीम इंडिया ए ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ए ने वेस्टइंडी़ ए के खिलाफ मनीष पांडे के शतक और शुभमन गिल के 77 रन की बदौलत 6 विकेट खोकर 295 रन बनाए। उधर, वेस्टइंडीज की टीम 147 रन पर ढेर हो गई, जिसमें ऑलराउंडर कृणाल पांड्या ने 5 विकेट चटकाए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

मनीष पांडे के इस शतक के कई मायने हैं। 29 वर्षीय मनीष पांडे ने ऐसे समय पर वेस्टइंडीज में नंबर चार पर शतक जड़ा जब टीम इंडिया अगले महीने इसी टूर पर जा रही है। इस वेस्टइंडीज दौरे के लिए 19 जुलाई को टीम इंडिया का ऐलान होना है। ऐसे में मनीष पांडे, श्रेय अय्यर, कृणाल पांड्या और शुभमन गिल को टीम में आने का मौका मिल सकता है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended