संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप 2011: अर्जुन राणातुंगा के आरोप पर गंभीर-नेहरा ने दिया करारा जवाब

संजीवनी टुडे 15-07-2017 17:39:12

World Cup 2011 Seriously on the charge of Arjun Ranatunga Nehra gave a retrial

नई दिल्ली। श्रीलंका के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान अर्जुन राणातुंगा ने 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल के फिक्स होने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि मुंबई में भारत और श्रीलंका के बीच हुआ वर्ल्ड कप फाइनल मैच फिक्स था और इस मामले की जांच की मांग की थी। अर्जुन राणातुंगा के सवालों के बाद भारतीय क्रिकेटरों ने भी इसका खंडन किया है। वर्ल्ड चैंपियन टीम का हिस्सा रहे गौतम गंभीर और आशीष नेहरा ने इन बातों को एकदम बकवास बताया गया है। 

 

पूर्व श्रीलंकाई कप्तान अर्जुन रणातुंगा के 2011 का आईसीसी वर्ल्ड कप फिक्स होने के आरोपों ने क्रिकेट जगत में भूचाल ला दिया है। इस भूचाल का सबसे बड़ा असर भारत पर पड़ा है, क्योंकि यह वर्ल्ड कप भारत ने ही जीता था। 

गंभीर ने दिया करारा जवाब
2011 विश्व कप फाइनल में 97 रन बनाने वाले भारत के सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने राणातुंगा के इस आरोप पर हैरानी जताई। गंभीर ने कहा, 'मैं राणातुंगा के आरोपों से काफी हैरान हूं। यह बात उस खिलाड़ी ने कही है जिसका अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में काफी सम्मान है। मुझे लगता है कि उन्हें अपने आरोप को साबित करने के लिए कुछ सबूत पेश करने चाहिए। 

जमकर बरसे पड़े आशीष नेहरा
2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम के अहम खिलाड़ी रहे बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने कहा कि इस तरह के बयानों पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए। नेहरा का कहना है, 'मैं राणातुंगा के इस बयान पर कोई टिप्पणी कर बात को आगे नहीं बढ़ाना चाहता, इस तरह की बातों का कोई अंत नहीं है। 

हरभजन ने आरोपों को बताया घटिया
2011 टीम के एक और खिलाड़ी हरभजन सिंह तो इस आरोप को इतना घटिया मानते हैं कि उन्होंने राणातुंगा के ताजा आरोपों पर कोई टिप्पणी करने तक से मना कर दिया। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now