संजीवनी टुडे

घर की लाडली बेटी संग दरिंदगी के बाद सदमे में पूरा परिवार

संजीवनी टुडे 04-11-2017 11:22:58

The whole family in the shock after living with the dear daughter of the house

मसूरी। कस्बे में 7 वर्षीय मासूम से दरिंदगी के बाद पूरे इलाके में रोष है। वारदात के बाद मसूरी से भागने की फिराक में लगे आरोपी मोइन को उसके ही पिता ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पिता के मुताबिक, ऐसी हरकत करने वाला उनका बेटा हो ही नहीं सकता। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

पीड़ित बच्ची के पिता इलाके के मोअजिज लोगों में हैं। पीड़ित बच्ची उनकी सबसे छोटी संतान है। सबसे छोटी होने के चलते छात्रा माता-पिता की लाडली है। पास के निजी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा पढ़ाई में तेज होने के चलते आसपास के लोगों की भी चहेती है। आसपास के बच्चों से उसकी अच्छी दोस्ती है। यही कारण है कि वह अन्य बच्चों के साथ पड़ोस के मकान में अकेले ही खेल रही थी। 

यह भी पढ़े: लड़के ने की भरे बाजार में लड़की की पिटाई, तमाशा देखते रहे लोग देखिए वीडियो

मकान में रहने वाले युवक ने मोहल्ले में मोइन की करतूत के बारे में बताया और छात्रा को लेकर अस्पताल पहुंचा। बच्ची को प्राथमिक उपचार मिलने के बाद परिजन थाने पहुंचे और शिकायत देने लगे। पुलिस शिकायत की जांच की बात कह रही थी तभी आरोपी मोइन के पिता उसे पकड़कर थाने ले आए। उन्होंने पुलिस के सामने बेटे की पिटाई भी की और कहा कि ऐसी हरकत करने वाला उनका बेटा नहीं हो सकता। 

यह भी पढ़े: वीडियो: पाकिस्तानी मॉडल ने करवाया न्यूड फोटोशूट!

बच्चों पर अक्सर गुस्सा करता था आरोपी
आसपास के लोगों के मुताबिक, आरोपी मोइन अक्सर बच्चों से गुस्से से पेश आता था, मगर उन्हें नहीं पता था कि वह इस तरह की वारदात कर देगा। पुलिस के अनुसार, आरोपी नशा भी करता है। जांच की जा रही है कि वारदात के समय वह नशे में था या नहीं। बच्ची की भी मेडिकल जांच करवाई गई है।

बेटी के साथ वारदात के बाद सदमे में परिजन
घर में लाडली बेटी के साथ दरिंदगी के बाद पूरा परिवार सदमे में है। पिता के अनुसार, इलाज के बाद डॉक्टर उसे स्वस्थ बता रहे हैं, मगर वह काफी डरी हुई है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended