संजीवनी टुडे

बच्चो सहित माँ ने खाया जहर

संजीवनी टुडे 02-12-2016 04:57:54

Children with mother ate poison

मुंबई। मुंबई में एक मां अपने बच्चों से इस कदर परेशान हो गई कि उसने बच्चों समेत खुद को खत्म करने की कोशिश की। वारदात के दिन महिला बच्चों को पढ़ाने के लिए बैठी थी, लेकिन बच्चों ने पढ़ाई करने से मना कर दिया और खेलने के लिए जिद्द करने लगे। 


दोनों बच्चे के मुंह में जबरन जहर डाला...
इस वजह से वह बौखला गई और दोनों बच्चे के मुंह में जबरन जहर डाल दिया और बाद में खुद भी सुसाइड करने की कोशिश की। फिलहाल तीनों को केईएम अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। महिला का नाम सुषमा छिल्ले है और वह कलच्छचौक के जीजामाता नगर में रहती है।

बच्चों समेत खुद ने खाई चूहे मारने की दवा...
सूत्रों के मुताबिक महिला ने पुलिस को बताया कि उस दिन वह अपने बच्चे तनुजा (14) और अनुज (9) को पढ़ने के लिए कह रही थी, लेकिन दोनों बार-बार मना करने लगे। इससे वह इस कदर परेशान हो गई कि उसने दोनों बच्चों को चूहा मारने की दवा दे डाली और खुद भी उसे खा लिया।

हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया...
जिसके बाद बच्चों की चीख सुनने के बाद पड़ोसी मौके पर पहुंच गए और तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया। इस हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस का कहना है कि सिर्फ पढ़ाई को लेकर महिला ने इतना बड़ा कदम उठाया होगा ये जरूरी नहीं है. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। 

 

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: नोटबंदी से नोटवाली हुई एप्पल, इस तरह हुआ फायदा

यह भी पढ़े: इस गांव में सुनसान पड़े है सभी बैंक और ATM, जानिए वजह

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended