संजीवनी टुडे

अंडर-19: टीम इंडिया को शिकस्त देने पर द्रविड़ ने नेपाली टीम को दी बधाई

संजीवनी टुडे 14-11-2017 08:48:37

Under 19 Dravid congratulates Nepalese team for defeating Team India

नई दिल्ली। भारतीय अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने उनकी टीम पर हैरतअंगेज जीत हासिल करने वाली नेपाल की टीम को इस प्रदर्शन के लिए बधाई दी। नेपाल की टीम ने यहां चल रहे एशिया कप अंडर-19 टूर्नामेंट में भारतीय टीम को हराकर इतिहास रचा।

यह भी पढ़े: VIDEO: रोहिणी कोर्ट में हुई फायरिंग में कैदी की मौत, हमलावर ने किया सरेंडर

मैच खत्म होने के बाद उन्होंने कहा कि नेपाली टीम ने शानदार खेल दिखाया। नेपाल को बधाई देते हुए द्रविड़ ने कहा कि वे टूर्नामेंट में अच्छा खेले हैं और वे जीत के हकदार है। इस महान बल्लेबाज की तारीफ से नेपाली टीम भी काफी खुश और उत्साहित है। 

द्रविड़ की दाद पाकर नेपाल के कोच बिनोद कुमार दास काफी खुश दिखे। दास ने कहा कि उनकी टीम भारत के इस पूर्व महान खिलाड़ी की तारीफ से रोमांचित महसूस कर रही है। दास ने कुआलालंपुर में जीत के बाद एक वेबसाइट से कहा, 'द्रविड़ बेहद विनम्र रहे हैं। उन्होंने हमें बधाई दी।' 

यह भी पढ़े: घर के बाहर नशे में सो रही महिला से दो युवकों ने किया दुष्कर्म, देखें वीडियो

नेपाल के कोच ने कहा, 'उन्होंने कहा कि हम इस जीत के हकदार थे। उन्होंने कहा कि हमने टूर्नामेंट में किसी भी अन्य के मुकाबले बेहतर खेला है। हम खुश हैं कि उन्होंने हमारे प्रयास को सराहा है। उनका समर्थन पाकर हम रोमांचित हैं।' 

आपको बता दें 2007 के विश्वकप में जब बांग्लादेश की कमजोर टीम ने वेस्ट इंडीज में भारतीय टीम को शिकस्त दी थी तब टीम इंडिया के कैप्टन रहे द्रविड़ बांग्लादेश के युवा खिलाड़ी तमीम इकबाल के पास पहुंचे थे और उन्हें उनके शानदार प्रदर्शन के लिए एक बल्ला गिफ्ट किया था। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended