संजीवनी टुडे

INDvsNZ: भारत-न्यूजीलैंड तीसरा T20 आज, ग्रीनफील्ड स्टेडियम में 29 साल बाद गेंद-बल्ले में होगी टक्कर

संजीवनी टुडे 07-11-2017 12:53:35

INDVSNZ India New Zealand third T20 today in the Greenfield stadium after 29 years the ball will hit the ball

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड की टीम के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला आज केरल के तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाना है। यह मैच शाम सात बजे से खेला जाएगा, जिसके 40,000 से भी अधिक टिकट बिक चुके हैं। उल्लेखनीय है कि तिरुवनंतपुरम में पिछला अंतर्राष्ट्रीय मैच 25 जनवरी, 1988 को खेला गया था। ऐसे में मंगलवार को खेले जाने वाले टी-20 मैच के लिए भारी संख्या में दर्शक स्टेडियम पहुंच सकते हैं। टीमों की तैयारी की बात की जाए, तो इस सीरीज पर अपना कब्जा जमाने के लिए जहां भारत को बेहतर बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन करना होगा, वहीं न्यूजीलैंड को पिछले मैच में दर्शाए प्रदर्शन को बरकरार रखना होगा। 

 Team India and New Zealand, T-20 Series, Breakthrough, November 7, Thiruvananthapuram, टीम इंडिया और न्यूजीलैंड, टी-20 सीरीज, निर्णायक मुकाबला, 7 नवम्बर, तिरुवनंतपुरम,

यह भी पढ़े: VIDEO: 2 लड़कियों ने कार में किया ऐसा गन्दा काम, जिसे देख उड़ जायेगे आपके होश!

टीमों की तैयारी की बात की जाए, तो इस सीरीज पर अपना कब्जा जमाने के लिए जहां भारत को बेहतर बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन करना होगा, वहीं न्यूजीलैंड को पिछले मैच में दर्शाए प्रदर्शन को बरकरार रखना होगा। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत ने फतह हासिल की थी, लेकिन राजकोट में खेले गए दूसरे मैच में न्यू जीलैंड ने अच्छी वापसी करते हुए सीरीज 1-1 से बराबर कर दी। 

India, Sri Lanka, ODI series, Mahendra Singh Dhoni, 300th ODI,भारत,श्रीलंका,वनडे सीरीज,महेंद्र सिंह धोनी,300वां वनडे

न्यू जीलैंड टीम की बात की जाए, तो उसका प्रदर्शन बेहतरीन रहा है लेकिन नियमित नहीं। सीरीज के पहले मैच में मेहमान टीम का प्रदर्शन हर क्षेत्र में खराब था, लेकिन दूसरे मैच में न्यूजीलैंड ने बेहतरीन वापसी करते हुए अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया। ऐसे में न्यू जीलैंड को अगर सीरीज पर कब्जा जमाना है, तो उसे पिछले मैच के प्रदर्शन को इस मैच में भी बरकरार रखना होगा। 

यह भी पढ़े: VIDEO: रूह कांप जाने वाली ठण्ड में इन्होने रचा ली शादी

 India v New Zealand, India beat New Zealand by 40 runs, equal to 1-1 series, भारत बनाम न्यूजीलैंड, भारत को न्यूजीलैंड ने 40 रन से दी मात, सीरीज 1-1 से बराबर

दोनों टीमें:
टीम इंडिया: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज। 

न्यूजीलैंड: केन विलियमसन (कप्तान), मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रोस टेलर, ट्रैंट बोल्ट, टॉम ब्रूस, कोलिन डी ग्रैंडहोम, मार्टिन गप्टिल, मैट हैनरी, टॉम लाथम, हैनरी निकोल्स, एडम मिल्ने, कॉलिन मुनरो और ग्लेन फिलिप्स (विकेटकीपर)। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended