संजीवनी टुडे

टी-10 क्रिकेट लीग: शाहिद आफरीदी की हैट्रिक सहवाग पर पड़ी भारी

संजीवनी टुडे 15-12-2017 05:09:00

नई दिल्ली। टी20 क्रिकेट की सक्सेस के बाद अब फैन्स के सामने टी-10 क्रिकेट लीग का रोमांच भी है, 14 दिसंबर को इस लीग की जबरदस्त शुरुआत हुई। पखटून्स और मराठा अरेबियन्स टीम के बीच हुए मैच में पाकिस्तान के ऑलराउंडर शाहिद आफरीदी और भारत के विस्फोटक बैट्समैन वीरेंद्र सहवाग अहम थे, लेकिन यह मुकाबला पूरी तरह से आफरीदी के नाम रहा। 

यह भी पढ़े: वीडियो: जब लंदन की सड़क पर एक दूसरे को kiss करते हुए नजर आए वरुण-जैकलीन

इस लीग के दूसरे मैच में ही पाकिस्तान के ऑल राउंडर शाहिद आफरीदी ने बड़ा कारनामा कर दिखाया है। उन्होंने इस मैच में हैट्रिक लगाते हुए अपनी टीम को बड़ी जीत दर्ज की है, आफरीदी अंतररराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। इस समय वह दूसरे देशों में खेली जा रहीं लीग में हिस्सा ले रहे हैं। 

टी10 क्रिकेट लीग का ये दूसरा मैच पखटून्स और मराठा अरेबियन्स टीम के बीच था, मैच में आफरीदी पखटून्स टीम के कप्तान हैं। उनकी टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 10 ओवर में 4 विकेट खोकर 121 रन बना लिए। जवाब में सहवाग की कप्तानी वाली मराठा अरेबियन्स टीम 97/7 रन बना सकी, आफरीदी की टीम ने ये मैच 25 रन से जीता।

यह भी पढ़े: वीडियो: कपड़े खोलकर ये डॉक्टर करती है मरीजों का इलाज

इस टी-10 लीग की शुरुआत 14 दिसंबर को हुई, इसमें 6 टीमें हैं। सभी टीमों के बीच फाइनल सहित कुल 13 मैच खेले जाएंगे, इसका नाम टेन क्रिकेट लीग है। ये टूर्नामेंट 14 से 17 दिसंबर तक दुबई में खेला जाएगा।

 

sanjeevni app

More From sports

Trending Now
Recommended