संजीवनी टुडे

सुरेश रैना ने परिजनों को दिया बाल दिवस पर तोहफा

संजीवनी टुडे 14-11-2017 21:08:44

Suresh Raina gifts to children on child day

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने बाल दिवस पर अपने परिजनों के लिए कार खरीदी, अपने परिजनों के लिए कार खरीदने वह देहरादून पहुंचे। सुभाष नगर स्थित मर्सडीज़ बेंज के शोरूम से उन्‍होंंने 85 लाख रुपये की कीमत की कार खरीदी, यह कार हरियाणा से मंगाई गई है, इसके बाद उन्होंने कार का ट्रायल भी लिया। 

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना राजधानी देहरादून के सुभाषनगर स्थित मर्सडीज के शोरूम में पहुंचे, उन्होंने देहरादून से कार खरीदने की कोई स्पष्ट वजह नहीं बताई, शोरूम में उन्होंने खुद कार ड्राइव की। यहां रैना के लिए चमचमाती जीएलइ-350 डी कार पहले से ही तैयार रखी गर्इ थी, शोरूम कर्मियों के मुताबिक रैना ने फोन पर ही लगातार संपर्क में थे।

उनका कहना है कि रैना को शोरूम के कर्मियों का व्यवहार बेहद पसंद आया है, जिसके चलते रैना ने यहीं से गाड़ी लेने की इच्छा जाहिर की। कार की कीमत का 85 प्रतिशत लोन करवाया है, उन्होंने बताया कि फिलहाल हरियाणा का टेम्पररी नंबर लगाकर गाड़ी की डिलीवरी की गर्इ। वहीं रैना के दून पहुंचने की खबर से उनके प्रशंसकों और खेल प्रेमियों में उत्साह का माहौल है।

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

 Uttar Pradesh Cricket Association (UPCA), Uttar Pradesh Ranji team, declared, captain Suresh Raina, Deepak Sharma, COO of UPCA उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए), उत्तर प्रदेश की रणजी टीम, घोषणा , सुरेश रैना को टीम की कप्तानी, यूपीसीए के सीओओ दीपक शर्मा

आपको बता दें कि रैना इससे पहले उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट खेलने और रायपुर में बने राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के उद्घाटन पर उत्तरप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की टीम के साथ दून आ चुके हैं। वहीं शोरूम के मैनेजर रविन्द्र चौहान ने बताया कि रैना की उनसे कुछ दिन पहले बात कार खरीदने को लेकर बात हुई थी, इसके बाद उन्हें बुकिंग का ऑर्डर मिला। 

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended