संजीवनी टुडे

Pics: तलाक के बाद भी मलाइका-अरबाज़ ने मिलकर किया बेटे अरहान का बर्थडे सेलिब्रेट

संजीवनी टुडे 09-11-2017 12:16:43

Pics Malaika Arbaaz after divorce too celebrated Birthday boy Arhaans Birthday Celebrate

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अरबाज़ ख़ान और मलाइका का हाल में तलाक हुआ है। डिवोर्स के बाद भी ये दोनों अक्सर कई स्पेशल मौकों पर नज़र आते रहते हैं। आज का दिन इन दोनो के लिए स्पेशल है, दरअसल आज इन दोनों के बेटे अरहान का जन्मदिन है। बुधवार देर रात मलाइका और अरबाज़ ने साथ मिलकर अपने बेटे अरहान का बर्थडे सेलिब्रेट किया। 

 

 

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें मलाइका और उनकी बहन अमृता राव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अरहान अपनी मॉम और डैड के साथ काफी हैप्पी नज़र आ रहे हैं। अरहान का अपने पापा अरबाज़ और मॉम मलाइका दोनों के ही साथ ज़बरदस्त केमिस्ट्री है। अरबाज़-मलाइका के डिवोर्स के बाद भी उन्हें मम्मी-डैडी के साथ की कमी महसूस नहीं होती। अरबाज़-मलाइका अक्सर अपने बेटे के साथ देश-विदेश घूमने जाते रहते हैं। 

यह भी पढ़े: इस लड़की ने मोदी से कहा, नोटबंदी से कितना पैसा आया, काला धन निकला, देश को बताए... देखें वीडियो

यह तस्वीर  तब की जब अरहान काफी छोटा था। यह फोटो मलाइका ने ही सोशल मीडिया पर शेयर कि थी। अरहान अपने सलमान अंकल के भी काफी लाडले हैं। वैसे भी सलमान ख़ान को बच्चों से बेहद प्यार हैं और वो परिवार के सभी बच्चों के फेवरेट भी हैं। डिवोर्स के बाद भी बच्चों की ख़ुशी के लिए मां-बाप का इस तरह का साथ एक अच्छी पहल है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended