संजीवनी टुडे

यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे के कारण भिड़े दर्जनों वाहन, देखें वीडियो

संजीवनी टुडे 08-11-2017 16:37:28

Dozens of vehicles caught by fog on Yamuna Expressway see video

नई दिल्ली। यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे की वजह से आपस में एक दर्जन के करीब वाहन कोहरे के चलते आपस मे भिड़ गए। वाहन भिड़ने से कई लोग घायल हो गए। हादसा थाना महावन क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे के माइल स्टोन 125 के पास हुआ। आप इस वीडियो में साफ देख सकते है कि पहले दो वाहन टकराये, जिन्हे हटाने के लिए लोग आते है लेकिन एक से एक करते हुए करीब 100 मीटर तक वाहन टकराते चले गए। 

आसपास के लोगों व पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल भिजवाया। क्रेन से गाड़ियों को हटा कर रास्ता खाली कराया जा रहा है। मथुरा के एसपी के अनुसार सभी वाहन अागरा से नोएडा जा रही थे तड़के सुबह 6 बजे से पहले ही एक के बाद एक करके गाडियां भिड़नी शुरू हुई। लगभग 8 से 10 गाडियां भिड़ी हैं। जिसमें दो दर्जन से अधिक लोग गंभीर और मामूली घायल हो गये। सभी को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। मौसम विभाग की मानें तो हवा में स्मॉग का असर अगले तीन दिनों तक और अधिक गहराएगा। 

यह भी पढ़े: VIDEO: रूह कांप जाने वाली ठण्ड में इन्होने रचा ली शादी

अगले सप्ताह ही इससे राहत की उम्मीद जगती दिखाई दे रही है। वहीं, लोगों को दिल्ली में सांस लेने मुश्किल आ रही है, खासकर बच्चों और बुजुर्गों को अस्पताल तक में भर्ती कराना पड़ रहा है। ट्रेन रद किए जाने से यात्रियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। इसके अलावा, दिल्ली से रोहतक के रास्ते जाने वाली श्रीगंगानगर इंटरसिटी एक्सप्रेस और बरेली इंटरसिटी एक्सप्रेस को भी मंगलवार को रद्द कर दिया गया। इस कारण यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी।

यह भी पढ़े; वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

 

WATCH VIDEO:

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From video

loading...
Trending Now
Recommended