संजीवनी टुडे

सचिन और कांबली की टूटी हुई दोस्ती में आया मिठास, ट्विटर पर दिया भावुक संदेश

संजीवनी टुडे 11-11-2017 18:28:31

Sachin and Kamblis sweet friendship came in sweetness passionate message on Twitter

नई दिल्ली। भारत रत्न व क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर आजकल अपने दोस्तों के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं। दरअसल, सचिन के सबसे अजीज दोस्तों में एक दोस्त विनोद कांबली हैं, हालांकि इन दोनों के बीच काफी समय तक मनमुटाव रहा था। सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली सबसे पहले एक दूसरे के साथ एक स्कूल मैच में खेले थे, दोनों ने इस दौरान एक मैच में रिकॉर्ड साझेदारी कर 664 रन जोड़े थे। 

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार

उन्होंने ये कारनामा शारदाश्रम विद्या मंदिर की ओर से खेलते हुए सेंट जेवियर स्कूल के खिलाफ किया था। लेकिन जब इन दोनों ने टीम इंडिया के लिए खेलना शुरू किया तो कांबली का करियर बहुत जल्द ही खत्म हो गया था लेकिन सचिन को आज दुनिया जानती है। हालांकि एक बार फिर से से सभी पुराने दोस्त एक साथ हैं। सचिन ने यह सेल्फी इंस्टग्राम पर शेयर की है। 

सचिन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'खेल ने मुझे जिंदगी भर के दोस्त दिए, इस दौरान हम लोगों के बीच कभी कोई गिला शिकवा नहीं रहा।' खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। जबकि इस पोस्ट पर 626 कमेंट्स किए जा चुके हैं।

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

क्रिकेट ,भगवान,पूर्व भारतीय बल्लेबाज,सचिन तेंदुलकर,विश्व क्रिकेट,फील्ड,Cricket, Lord, Former Indian batsman, Sachin Tendulkar, World Cricket, Field,

सचिन ने दोस्तों के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- "क्रिकेट ने मुझे सबसे बेहतरीन चीज दी है तो वो है जिंदगीभर के लिए दोस्त। इनके साथ रहते हुए मैदान के भीतर और बाहर कभी नीरस महसूस नहीं किया।" बता दें कि सचिन तेंदुलकर क्रिकेट की दुनिया में शतकों का शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज हैं। सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले सचिन के नाम वनडे में 49 और टेस्ट क्रिकेट में 51 शतक हैं।

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended